दोस्तों के साथ Rishikesh घूमने आया हरियाणा का युवक रात को गंगा में नहाने उतरा, पैर फ‍िसला और हो गई अनहोनी

Rishikesh News दोस्तों के साथ ऋषिकेश घूमने आया एक युवक रामझूला नाव घाट के समीप गंगा में डूब गया। अंधेरा होने के कारण उसके साथी भी उसकी कुछ मदद नहीं कर पाए और युवक गंगा की लहरों में ओझल हो गया। सूचना पाकर लक्ष्मणझूला पुलिस मौके पर पहुंची। अगली सुबह एसडीआरएफ तथा पुलिस की टीम युवक की तलाश में जुटी है।

By Jagran NewsEdited By: Nirmala Bohra Publish:Sat, 29 Jun 2024 03:28 PM (IST) Updated:Sat, 29 Jun 2024 03:28 PM (IST)
दोस्तों के साथ Rishikesh घूमने आया हरियाणा का युवक रात को गंगा में नहाने उतरा, पैर फ‍िसला और हो गई अनहोनी
Rishikesh News: हरियाणा का युवक गंगा में डूबा, लापता

HighLights

  • एसडीआरएफ तथा पुलिस की टीम कर रही है युवक की तलाश
  • हरियाणा से छह दोस्त लक्ष्मणझूला क्षेत्र में घूमने के लिए आए

जागरण संवाददाता, ऋषिकेश । Rishikesh News: दोस्तों के साथ ऋषिकेश घूमने आया एक युवक रामझूला नाव घाट के समीप गंगा में डूब गया। एसडीआरएफ तथा पुलिस की टीम युवक की तलाश में जुटी है। लक्ष्मणझूला थाना प्रभारी निरीक्षक रवि कुमार सैनी ने बताया कि हरियाणा से छह दोस्त शुक्रवार को लक्ष्मणझूला क्षेत्र में घूमने के लिए आए थे।

रात को ही वह रामझूला पुलिस के नावघाट के समीप नहाने के लिए चले गए। इस दौरान अचानक नरेश पुत्र बलदेव सिंह (35 वर्ष) निवासी ग्राम करौंदा कला थाना नरवाना जिला जींद हरियाणा का पैर फिसल गया, जिससे वह गहरे पानी में चला गया।

अंधेरा होने के कारण उसके साथी भी उसकी कुछ मदद नहीं कर पाए और युवक गंगा की लहरों में ओझल हो गया। सूचना पाकर लक्ष्मणझूला पुलिस मौके पर पहुंची। मगर, अंधेरा होने के कारण पुलिस सर्चिंग अभियान नहीं चल पाई। शनिवार की सुबह एसडीआरएफ की टीम घटनास्थल पर पहुंची।

एसडीआरएफ के निरीक्षक कविंद्र सजवाण ने बताया कि जिस स्थान पर यह हादसा हुआ, वहां गंगा की गहराई अत्याधिक है, इसलिए सर्चिंग के लिए डीप डाइविंग टीम की मदद ली जा रही है। वहीं दूसरी टीम घटना स्थल से बैराज तक सर्चिंग कर रही है। उन्होंने बताया कि गंगा में डूबे युवक के स्वजन भी यहां पहुंच चुके हैं।

chat bot
आपका साथी