महिला की एक कॉल ने मचाया ऐसा बवंडर, दो युवकों को घर से उठाकर ले गई Dehradun Police, सामने आई चौंकाने वाली वजह

Dehradun Crime दो युवकों को पुलिस स्वजन व संबंधित थाने को सूचित किए बिना पूछताछ करने के लिए ले गई। स्वजन ने प्रेमनगर थाने में संपर्क किया तो पता चला कि उन्होंने किसी भी युवक को हिरासत में नहीं लिया। युवकों के स्वजन अन्य ग्रामीणों के साथ प्रेमनगर थाना पहुंचे और हंगामा शुरू कर दिया। पता चला कि वसंत विहार थाना पुलिस ने दोनों युवकों को हिरासत में लिया।

By Soban singh Edited By: Nirmala Bohra Publish:Sun, 30 Jun 2024 10:23 AM (IST) Updated:Sun, 30 Jun 2024 10:23 AM (IST)
महिला की एक कॉल ने मचाया ऐसा बवंडर, दो युवकों को घर से उठाकर ले गई Dehradun Police, सामने आई चौंकाने वाली वजह
Dehradun Crime: प्रेमनगर से दो युवकों को उठा ले गई पुलिस, रात भर खोजते रहे स्वजन

HighLights

  • युवकों के स्वजन ने कंट्रोल रूम को दी सूचना, मचा हड़कंप
  • पुलिस भी रातभर करती रही तलाश
  • सुबह पता चला कि मोबाइल लूट के आरोप में पूछताछ करने ले गई थी वसंत विहार थाने की पुलिस

जागरण संवाददाता, देहरादून। Dehradun Crime: प्रेमनगर क्षेत्र के दो युवकों को वसंत विहार थाना पुलिस स्वजन व संबंधित थाने को सूचित किए बिना पूछताछ करने के लिए ले गई। युवकों को ले जाने वाले पुलिसकर्मियों में दो वर्दी में व एक बिना वर्दी था। इससे इस बात की पुष्टि हो गई कि युवकों को पुलिस ले गई, लेकिन किस थाने की पुलिस ले गई, इसकी जानकारी नहीं मिल पाई।

स्वजन ने कंट्रोल रूम में युवकों के अपहरण की सूचना दी

देर रात तक जब युवक घर नहीं लौटे तो उनकी तलाश शुरू हुई। स्वजन ने प्रेमनगर थाने में संपर्क किया तो पता चला कि उन्होंने किसी भी युवक को हिरासत में नहीं लिया। काफी तलाश के बाद भी जब युवकों का पता नहीं चल पाया तो स्वजन ने कंट्रोल रूम में युवकों के अपहरण की सूचना दी।

शुक्रवार देर रात युवकों के स्वजन अन्य ग्रामीणों के साथ प्रेमनगर थाना पहुंचे और हंगामा शुरू कर दिया। काफी तलाश के बाद पता चला कि युवकों को वसंत विहार थाना पुलिस ले गई है।

बताया जा रहा है कि एक महिला ने मोबाइल लूट की शिकायत वसंत विहार थाने में दी थी। इसी शिकायत के आधार पर पुलिस ने दोनों को उठाया था।   स्वजन का आरोप है कि पुलिस ने युवकों को हिरासत में लेने के संबंध में न तो उन्हें सूचना दी और न ही संबंधित थाने को बताया।

महिला मुकदमा दर्ज कराने से मुकरी

वसंत विहार थाना पुलिस ने दोनों युवकों को हिरासत में ले लिया और उनसे पूछताछ की। पुलिस ने जब महिला से जब तहरीर मांगी तो वह मुकदमा दर्ज करने से मुकर गई। थानाध्यक्ष वसंत विहार महादेव उनियाल ने बताया कि शिकायत के आधार पर युवकों को हिरासत में लिया था। दावा किया कि इसकी सूचना स्वजन को दी थी।

chat bot
आपका साथी