Dehradun: युवती के गायब होने पर मचा बवाल, हिंदू संगठनों ने काटा हंगामा; गुस्‍साई भीड़ बेकाबू, अधिवक्ता के घर में की तोड़फोड़

Dehradun News गांव की एक हिंदू युवती के गायब होने पर हिंदू संगठन भड़क उठे। बता दें कि क्षेत्र के एक गांव की युवती गुरुवार दोपहर तीन बजे से घर से लापता है जो अपने साथ रुपये व जेवर भी ले गई। भीड़ ने शुक्रवार को हरबर्टपुर चौकी में हंगामा काटा और आरोपित को गिरफ्तार कर युवती को मुक्त कराने की मांग की।

By rajesh panwar Edited By: Nirmala Bohra Publish:Sat, 29 Jun 2024 08:36 AM (IST) Updated:Sat, 29 Jun 2024 09:27 AM (IST)
Dehradun: युवती के गायब होने पर मचा बवाल, हिंदू संगठनों ने काटा हंगामा; गुस्‍साई भीड़ बेकाबू, अधिवक्ता के घर में की तोड़फोड़
Dehradun News: हिंदू लड़की के गायब होने पर हिंदू संगठनों ने काटा हंगामा

HighLights

  • भीड़ ने शक के आधार पर एक अधिवक्ता के घर पर बोला धावा, घर में की तोड़फोड़
  • युवती की मां की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध दर्ज किया अपहरण का मुकदमा
  • युवती के गायब होने पर हिंदू संगठनों ने पुलिस चौकी में काटा हंगामा

जागरण संवाददाता, विकासनगर। Dehradun News: कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की एक हिंदू युवती के गायब होने पर हिंदू संगठन भड़क उठे। संगठन के कार्यकर्ताओं समेत भीड़ ने शुक्रवार को हरबर्टपुर चौकी में हंगामा काटा और आरोपित को गिरफ्तार कर युवती को मुक्त कराने की मांग की।

पुलिस ने किसी तरह से उन्हें समझाया। भीड़ ने युवती को भगाने वाले आरोपित को शह देने के शक में एक अधिवक्ता के घर में तोड़फोड़ भी की। युवती की मां की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित अमजद निवासी सहसपुर और एडवोकेट रईसुद्दीन सिद्दकी के विरुद्ध अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

अपने साथ रुपये व जेवर भी ले गई युवती

बता दें कि क्षेत्र के एक गांव की युवती गुरुवार दोपहर तीन बजे से घर से लापता है, जो अपने साथ रुपये व जेवर भी ले गई। आरोप है कि उसे अमजद निवासी सहसपुर ले गया। इसके बाद शुक्रवार को हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं व भीड़ ने हरबर्टपुर पुलिस चौकी में हंगामा किया। साथ ही आरोपित को तुरंत गिरफ्तार कर युवती को मुक्त कराने की मांग की।

सीओ भाष्कर लाल शाह, एसएसआइ संजीत कुमार, हरबर्टपुर चौकी प्रभारी कविंद्र राणा आदि ने हंगामा कर रहे लोगों को समझा कर शांत करने की कोशिश की। इसके बाद भीड़ ने युवती को भगाने वाले आरोपित को शह देने के शक में एक अधिवक्ता के घर में तोड़फोड़ भी की। सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह से भीड़ को तितर-बितर किया।

हरबर्टपुर चौकी प्रभारी कविंद्र राणा के अनुसार, युवती की मां ने आरोपित अमजद निवासी सहसपुर और एडवोकेट रईसुद्दीन सिद्दकी के विरुद्ध तहरीर दी है। तहरीर के आधार पर पुलिस ने दोनों आरोपितों के विरुद्ध अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपित अमजद की तलाश की जा रही है। जिसकी धरपकड़ के बाद युवती को मुक्त कराया जाएगा।

chat bot
आपका साथी