काठगोदाम-दिल्ली शताब्दी एक्सप्रेस पर पथराव, यात्रियों में हड़कंप

शरारती तत्वों ने काठगोदाम से दिल्ली जाने वाली शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन पर पथराव किया। जिसके बाद पुलिस ने संदिग्धों से पूछताछ की।

By Edited By: Publish:Thu, 06 Sep 2018 06:40 PM (IST) Updated:Fri, 07 Sep 2018 04:19 PM (IST)
काठगोदाम-दिल्ली शताब्दी एक्सप्रेस पर पथराव, यात्रियों में हड़कंप
काठगोदाम-दिल्ली शताब्दी एक्सप्रेस पर पथराव, यात्रियों में हड़कंप
v style="text-align: justify;">रुद्रपुर, [जेएनएन]: काठगोदाम से दिल्ली जाने वाली शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन पर शरारती तत्वों ने पथराव कर दिया। रुद्रपुर से रामपुर के बीच पथराव की वारदात का पता चलते ही रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची आरपीएफ ने जानकारी ली, साथ ही पथराव करने वाले अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर उनके चिह्नीकरण की कार्रवाई शुरू कर दी। 
शताब्दी एक्सप्रेस में पथराव की घटना से उसमें यात्रा कर रहे यात्रियों में हड़कंप मच गया। आनन फानन में ट्रेन में मौजूद स्टाफ ने सूचना आरपीएफ को दी गई। सूचना पर आरपीएफ रुद्रपुर चौकी प्रभारी आरके भारद्वाज टीम के साथ मौके पर पहुंचे और जानकारी ली। आरपीएफ ने पथराव करने वाले अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। 
बुधवार रात शताब्दी एक्सप्रेस में पथराव के बाद गुरुवार को आरपीएफ ने चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान आरपीएफ की टीम ने बिलासपुर से रुद्रपुर तक रेलवे ट्रैक पर गश्त कर ग्रामीणों को जागरूक किया। साथ ही ट्रैक पर घूम रहे संदिग्धों से भी पूछताछ की। 
chat bot
आपका साथी