शर्मनाक: 68 साल के दादा ने छह वर्षीय पोती को बनाया हवस का शिकार, बच्‍ची की तबीयत बिगड़ी, वहशी दरिंदा गिरफ्तार

Purola Crime रिश्ते में दादा लगने वाले 68 वर्षीय बुजुर्ग ने छह वर्षीय पोती के साथ दुष्कर्म कर दिया। पुलिस ने आरोपित को शुक्रवार को गांव से गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। वहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। मोरी थाने में आरोपित के विरुद्ध दुष्कर्म एवं पाक्सो एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

By Shailendra prasad Edited By: Nirmala Bohra Publish:Sun, 30 Jun 2024 11:21 AM (IST) Updated:Sun, 30 Jun 2024 11:21 AM (IST)
शर्मनाक: 68 साल के दादा ने छह वर्षीय पोती को बनाया हवस का शिकार, बच्‍ची की तबीयत बिगड़ी, वहशी दरिंदा गिरफ्तार
Purola Crime: जिला अस्पताल में बच्ची की मेडिकल जांच कराई

संवाद सूत्र, जागरण, पुरोला । Purola Crime: मोरी थाना क्षेत्र के एक गांव में रिश्ते में दादा लगने वाले 68 वर्षीय बुजुर्ग ने छह वर्षीय पोती के साथ दुष्कर्म कर दिया। बच्ची की तबीयत बिगड़ने पर स्वजन उसे हिमाचल के रोहडू स्थित अस्पताल लेकर गए।

वहां चिकित्सकों ने बच्ची के साथ गलत कार्य होने पर इसकी सूचना आराकोट पुलिस चौकी को दी। पीड़िता के पिता की शिकायत पर मोरी थाने में आरोपित के विरुद्ध दुष्कर्म एवं पाक्सो एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया। पुलिस ने आरोपित को शुक्रवार को गांव से गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। वहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

किसी काम से घर से बाहर गए हुए थे स्वजन

गुरुवार को बच्ची के स्वजन किसी काम से घर से बाहर गए हुए थे। इस बीच आरोपित बुजुर्ग बच्ची के घर पहुंचा और मौके का फायदा उठाकर उसने बच्ची के साथ घिनौनी हरकत को अंजाम दिया। थोड़ी देर बाद जब स्वजन घर लौटे तो बुजुर्ग उन्हें देख वहां से भाग खड़ा हुआ।

बच्ची को रोते और उसकी हालत खराब देख स्वजन उसे फौरन उपचार के लिए हिमाचल के रोहडू स्थित अस्पताल ले गए। वहां चिकित्सकों ने बच्ची की जांच की तो उसके साथ दुष्कर्म की पुष्टि हुई। इस पर अस्पताल प्रशासन ने इसकी सूचना आराकोट पुलिस चौकी को दी।

मोरी के थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने बताया कि रोहडू अस्पताल से सूचना मिलने के बाद बच्ची के पिता ने आराकोट पुलिस चौकी में तहरीर दी है। आरोपित को गांव से ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वहीं बच्ची की स्थिति खतरे से बाहर है। बच्ची की जिला अस्पताल में मेडिकल जांच कराई गई है।

chat bot
आपका साथी