बंगाल में फिर बढ़ी राजनीतिक हलचल, भाजपा के इस दिग्गज नेता के आवास पर पहुंची सीएम ममता; 35 मिनट तक चली बैठक

तृणमूल कांग्रेस (TMC) प्रमुख और बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मंगलवार को कूचबिहार में भाजपा नेता के आवास पहुंचकर उनसे मुलाकात कीं। भाजपा के राज्यसभा सांसद अनंत महाराज उर्फ नागेन रॉय ने भी सीएम ममता का अपने आवास पर पारंपरिक दुपट्टा और गुवा पान देकर स्वागत किया। इस दौरान दोनों नेताओं के बीच करीब 35 मिनट तक बैठक हुई।

By AgencyEdited By: Sonu Gupta Publish:Tue, 18 Jun 2024 04:10 PM (IST) Updated:Tue, 18 Jun 2024 04:10 PM (IST)
बंगाल में फिर बढ़ी राजनीतिक हलचल, भाजपा के इस दिग्गज नेता के आवास पर पहुंची सीएम ममता; 35 मिनट तक चली बैठक
सीएम ममता बनर्जी ने कूचबिहार में भाजपा सांसद अनंत महाराज से मुलाकात की।

पीटीआई, नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के बाद आज एक बार फिर से पश्चिम बंगाल में राजनीतिक ट्विस्ट देखने को मिला। तृणमूल कांग्रेस (TMC) प्रमुख और बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मंगलवार को कूचबिहार में भाजपा नेता के आवास पहुंचकर उनसे मुलाकात कीं।

35 मिनट तक चली बैठक

भाजपा के राज्यसभा सांसद अनंत महाराज उर्फ नागेन रॉय ने भी सीएम ममता का अपने आवास पर पारंपरिक दुपट्टा और 'गुवा पान' देकर स्वागत किया। इस दौरान दोनों नेताओं के बीच करीब 35 मिनट तक बैठक हुई। दोनों नेताओं के बीच हुई यह बैठक राजनीतिक दृष्टि से अहम मानी जा रही है। हालांकि, अनंत महाराज के आवास पर जाने से पहले सीएम ममता ने जिला मुख्यालय स्थित मदन मोहन मंदिर में पूजा-अर्चना की।

VIDEO | West Bengal CM Mamata Banerjee (@MamataOfficial) met BJP MP Ananta Maharaj in Cooch Behar earlier today. pic.twitter.com/xnLgQBtuuK

— Press Trust of India (@PTI_News) June 18, 2024

कूचबिहार लोकसभा सीट पर किसकी हुई है जीत

मालूम हो कि लोकसभा चुनाव में टीएमसी ने कूचबिहार सीट को भाजपा से छीन ली है। इस सीट से निसिथ प्रमाणिक सांसद चुने गए थे। वहीं, इस सीट पर टीएमसी की जीत के बाद कई तरह के राजनीतिक समीकरण बन रहे हैं। हालांकि, राज्य भाजपा की ओर से इस घटनाक्रम पर किसी भी तरह का कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

यह भी पढ़ेंः

Kanchanjunga Train Accident: 'अनाथ हो गई है रेलवे, यात्रियों के लिए तो अब सिर्फ…';सीएम ममता को क्यों याद आया गैसल रेल हादसा  

chat bot
आपका साथी