Road Accident: अमेरिका में लॉन्ग आइलैंड द्वीप पर सैलून से टकराई मिनीवैन, 4 की मौत और 9 घायल

अमेरिका के न्यूयॉर्क में मिनीवैन नेल सैलून से टकरा गई। बताया जा रहा है इस हादसे में मारे गए और घायल सभी लोग उस समय सैलून के अंदर थे। हालांकि यह तुरंत साफ नहीं हो पाया कि दुर्घटना अचानक हुई थी या इसे जानबूझकर रची कोई साजिश थी। अधिकारियों ने इस घटना को लेकर जानकारी दी है उन्होंने बताया ये घटना कल शाम की है।

By AgencyEdited By: Shubhrangi Goyal Publish:Sat, 29 Jun 2024 09:12 AM (IST) Updated:Sat, 29 Jun 2024 09:12 AM (IST)
Road Accident: अमेरिका में लॉन्ग आइलैंड द्वीप पर सैलून से टकराई मिनीवैन, 4 की मौत और 9 घायल
अमेरिका में सैलून में जा घुसी मिनीवैन (file photo)

एजेंसी, न्यूयॉर्क। अमेरिकी राज्य न्यूयॉर्क में सड़क हादसे के मामले खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। अब एक मिनीवैन के नेल सैलून में दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से चार लोगों की मौत हो गई और नौ अन्य घायल हुए हैं। अधिकारियों ने इस बात की जानकारी दी है।

न्यूयॉर्क की रिपोर्ट के अनुसार,अधिकारियों का कहना है कि मिनीवैन शुक्रवार को शाम करीब 4:30 बजे लॉन्ग आइलैंड के डियर पार्क में नेल सैलून से टकरा गई। दुर्घटना का सही कारण अभी भी पता नहीं चल पाया है।

सैलून के अंदर मौजूद थे लोग

अधिकारियों ने आगे बताया, सभी मृतक नेल सैलून के अंदर थे। यह सभी के लिए काफी खतरनाक मंजर था। अधिकारियों ने ये भी कहा, साथ ही इससे समुदाय पर भी असर पड़ेगा। वहीं स्वयंसेवी अग्निशमन विभाग के लिए भी काफी मुश्किल परिस्थिति है, लेकिन हम इससे जल्द ही उबरेंगे।

अग्निशमन विभाग के अधिकारी का बयान

बस डियर पार्क अग्निशमन विभाग के सहायक प्रमुख डोमिनिक अल्बानीज का भी इस मामले में बयान सामने आया है। उन्होंने कहा, विशेष रूप से साल के इस समय में सभी अच्छी चीजें हो रही हैं, ड्राइवर को अस्पताल ले जाया गया और वह होश में था। फंसे हुए लोगों को बाहर निकाला गया और अस्पताल ले जाया गया। बता दें कि हवाई नेल एंड स्पा नामक, नेल सैलून डियर पार्क के एक शॉपिंग क्षेत्र में कई दुकानों में से एक है।

यह भी पढ़ें: Jharkhand Weather Today: पूरे झारखंड में मानसून हुआ सक्रिय, इन 8 जिलों के लोग जरूर रहें सावधान; अलर्ट जारी

यह भी पढ़ें: अमेरिका में 2.75 अरब डॉलर के हेल्थ केयर धोखाधड़ी में तीन भारतवंशियों पर अभियोग, यूं लगाया बीमा कंपनियों को चूना

chat bot
आपका साथी