Los Angeles: बदमाशों ने अमेरिकी सीक्रेट सर्विस एजेंट को बंदूक दिखाकर लूटा, राष्ट्रपति बाइडन के कैलिफोर्निया दौरे के दौरान हुआ कांड

अमेरिकी सीक्रेट सर्विस एजेंट को बंदूक दिखाकर लूट लिया गया। यह घटना राष्ट्रपति जो बाइडन के लॉस एंजिल्स दौरे के दौरान हुई। राष्ट्रपति बाइडन और पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा चंदा जुटाने लॉस एंजिल्स आए थे। सीक्रेट सर्विस के अनुसार शनिवार को अधिकारी काम से लौट रहे थे। लॉस एंजिल्स के टस्टिन इलाके में उन्हें लुटेरे ने घेर लिया। रात 930 बजे पुलिस को फोन कर लूटपाट की सूचना दी गई।

By Jagran NewsEdited By: Siddharth Chaurasiya Publish:Tue, 18 Jun 2024 10:30 PM (IST) Updated:Tue, 18 Jun 2024 10:30 PM (IST)
Los Angeles: बदमाशों ने अमेरिकी सीक्रेट सर्विस एजेंट को बंदूक दिखाकर लूटा, राष्ट्रपति बाइडन के कैलिफोर्निया दौरे के दौरान हुआ कांड
राष्ट्रपति बाइडन और पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा चंदा जुटाने लॉस एंजिल्स आए थे।

एपी, लॉस एंजिल्स। अमेरिकी सीक्रेट सर्विस एजेंट को बंदूक दिखाकर लूट लिया गया। यह घटना राष्ट्रपति जो बाइडन के लॉस एंजिल्स दौरे के दौरान हुई। राष्ट्रपति बाइडन और पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा चंदा जुटाने लॉस एंजिल्स आए थे। अमेरिकी सीक्रेट सर्विस के अनुसार, शनिवार रात अधिकारी काम से लौट रहे थे।

लॉस एंजिल्स के दक्षिणपूर्व टस्टिन इलाके में उन्हें लुटेरे ने घेर लिया। रात 9:30 बजे टस्टिन पुलिस विभाग को फोन कर लूटपाट की सूचना दी गई। पुलिस ने कहा कि लुटेरे ने बंदूक दिखाकर अधिकारी का बैग छीना। लूटपाट के संघर्ष में फायरिंग भी की गई, लेकिन वह घायल नहीं हुए। सीक्रेट सर्विस ने कहा कि किसी को गोली लगने की जानकारी नहीं मिली है। टस्टिन पुलिस ने सोमवार को कहा कि उसे अभी तक आरोपित और लूटे गए सामान के बारे में कुछ भी पता नहीं चल पाया है।

chat bot
आपका साथी