US Presidential Election: फॉक्स न्यूज के पूर्व एंकर कार्लसन का दावा- ओबामा का बाइडन को समर्थन केवल छल

फॉक्स न्यूज के पूर्व एंकर ने राष्ट्रपति जो बाइडन को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने दावा किया कि डेमोक्रेट के कई प्रमुख नेताओं ने सलाह दी है कि बाइडन का दिमाग खराब हो चुका है। इसलिए अब समय आ गया है कि उन्हें इस पद की दौड़ से हटा देना चाहिए। उन्होंने कहा कि बराक ओबामा का बाइडन को समर्थन करना छल भरा है।

By Jagran NewsEdited By: Siddharth Chaurasiya Publish:Tue, 02 Jul 2024 07:46 PM (IST) Updated:Tue, 02 Jul 2024 07:46 PM (IST)
US Presidential Election: फॉक्स न्यूज के पूर्व एंकर कार्लसन का दावा- ओबामा का बाइडन को समर्थन केवल छल
फॉक्स न्यूज के पूर्व एंकर ने राष्ट्रपति जो बाइडन को लेकर बड़ा बयान दिया है।

HighLights

  • फॉक्स न्यूज के पूर्व एंकर ने किया चौंकाने वाला दावा
  • जो बाइडन दोबारा राष्ट्रपति चुनाव जीत नहीं सकते
  • बाइडन की जगह मजबूत प्रत्याशी उतारने की मांग

एएनआई, वॉशिंगटन। अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव से पहले हालिया बहस में रिपब्लिकन प्रतिद्वंद्वी डोनाल्ड ट्रंप से राष्ट्रपति जो बाइडन के पिछड़ने के बाद मजबूत प्रत्याशी उतारने की मांग जोर पकड़ती जा रही है। ऐसे दावे किए जा रहे हैं कि डेमोक्रेटिक पार्टी में उनकी जगह किसी और को राष्ट्रपति पद के लिए उम्मीदवार बनाने पर चर्चा चल रही है। हालांकि, डेमोक्रेटिक पार्टी के शीर्ष नेताओं ने बाइडन के स्थान पर किसी दूसरे के नाम पर विचार करने की संभावना से साफ इनकार किया है।

ओबामा को बाइडन का समर्थन केवल छल

फॉक्स न्यूज के पूर्व एंकर टकर कार्लसन ने दावा किया कि कई प्रमुख डेमाक्रेटिक नेताओं ने सलाह दी है कि बाइडन का दिमाग खराब हो गया है और केवल समय की बात है कि उन्हें इस पद की दौड़ से हटा दिया जाएगा। कार्लसन ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा कि बराक ओबामा का बाइडन को समर्थन करना केवल छल है। वह निजी तौर पर डेमोक्रेटिक नेताओं को बता रहे हैं कि बाइडन दोबारा राष्ट्रपति चुनाव जीत नहीं सकते हैं।

निराशाजनक प्रदर्शन के बाद बाइडन निराश

इधर, बहस में निराशाजनक प्रदर्शन के बाद राष्ट्रपति बाइडन ने अपने दैनिक कामकाज पर ध्यान देना शुरू कर दिया है। इसके साथ ही वह चुनाव में अपने संभावित प्रतिद्वंद्वी ट्रंप पर भी ध्यान दे रहे हैं। उनकी प्रचार अभियान टीम ने कहा कि पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत अभियान आगे बढ़ेगा। कोई नया कार्यक्रम घोषित नहीं किया जाएगा। जबकि डेमोक्रेटिक नेशनल कमेटी ने बताया कि वर्ष की दूसरी तिमाही में 26.4 करोड़ डालर चंदे के तौर पर जुटाए गए हैं।

chat bot
आपका साथी