Singapore Airlines: सिंगापुर एयरलाइंस की फ्लाइट ने बैंकॉक में की इमरजेंसी लैंडिंग, एक की मौत; 30 घायल

Singapore Airlines लंदन से सिंगापुर जा रही सिंगापुर एयरलाइंस की एक फ्लाइट 777-300ER को गंभीर एयर टर्बुलेंस का सामना करना पड़ा। इस दौरान तेज झटकों की वजह से एक पैसेंजर की मौत हो गई जबकि 30 से ज्यादा पैसेंजर जख्मी बताए जा रहे हैं। एयरलाइन ने एक बयान में कहा कि बोइंग 777-300ER विमान 211 यात्रियों और 18 चालक दल के साथ सिंगापुर जा रहा थाजब इसकी आपातकालीन लैंडिंग हुई।

By AgencyEdited By: Babli Kumari Publish:Tue, 21 May 2024 04:27 PM (IST) Updated:Tue, 21 May 2024 04:27 PM (IST)
Singapore Airlines: सिंगापुर एयरलाइंस की फ्लाइट ने बैंकॉक में की इमरजेंसी लैंडिंग, एक की मौत; 30 घायल
सिंगापुर एयरलाइंस की फ्लाइट ने बैंकॉक में की इमरजेंसी लैंडिंग (फाइल फोटो)

रायटर्स, बैंकॉक। लंदन से आ रही सिंगापुर एयरलाइंस की एक उड़ान को गंभीर एयर टर्बुलेंस के कारण मंगलवार को बैंकॉक में आपातकालीन लैंडिंग करनी पड़ी। एयरलाइन ने कहा कि विमान में सवार एक यात्री की मौत हो गई और 30 से ज्यादा पैसेंजर के घायल होने की सूचना है।

सिंगापुर एयरलाइंस ने यह नहीं बताया कि कितने लोग घायल हुए हैं। कई थाई मीडिया रिपोर्टों में यह कहा गया है कि 30 लोग घायल हुए हैं। वहीं, एयरलाइन ने एक बयान में कहा कि बोइंग 777-300ER विमान 211 यात्रियों और 18 चालक दल के साथ सिंगापुर जा रहा था, जब इसकी आपातकालीन लैंडिंग कराई गई।

'मेडिकल टीम स्टैंडबाय पर थी मौजूद'

बैंकॉक के सुवर्णभूमि हवाई अड्डे के एक प्रवक्ता ने कहा कि मेडिकल टीम स्टैंडबाय पर थी। एयरलाइन ने बताया कि हमारी प्राथमिकता विमान में सवार सभी यात्रियों और चालक दल को हर संभव सहायता प्रदान करना है। हम आवश्यक चिकित्सा सहायता प्रदान करने के लिए थाईलैंड में स्थानीय अधिकारियों के साथ काम कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Iran President Helicopter Crash: इब्राहिम रईसी के हेलिकॉप्टर क्रैश के बाद ईरान की मदद से पीछे हटा अमेरिका, विदेश विभाग ने दिया यह कारण

chat bot
आपका साथी