Move to Jagran APP

MP: बड़वानी और छिंदवाड़ा में हुए अलग-अलग सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत; गाय से टकराया ट्रक

मध्य प्रदेश के बड़वानी और छिंदवाड़ा जिले से अलग-अलग सड़क हादसे की खबर सामने आई है। इन सड़क हादसों में कुल 6 लोगों की मौत हुई है। पुलिस अधिकारियों ने इस घटना की जानकारी देते हुए बताया कि बड़वानी जिले में पिता-पुत्र समेत चार लोगों की जान चली गई जबकि छिंदवाड़ा जिले में दो लोगों की मौत हो गई है।

By Agency Edited By: Shubhrangi Goyal Updated: Sat, 26 Oct 2024 03:20 PM (IST)
Hero Image
गाय से टकराकर पलट गया था ट्रक (फोटो-जागरण)
पीटीआई, बड़वानी: मध्य प्रदेश के बड़वानी और छिंदवाड़ा जिले से अलग-अलग सड़क हादसे की खबर सामने आई है। इन सड़क हादसों में कुल 6 लोगों की मौत हुई है। पुलिस अधिकारियों ने इस घटना की जानकारी देते हुए बताया कि बड़वानी जिले में पिता-पुत्र समेत चार लोगों की जान चली गई, जबकि छिंदवाड़ा जिले में दो लोगों की मौत हो गई।

अधिकारी ने बताया कि शनिवार देर रात करीब एक बजे बड़वानी जिले के सेंधवा कस्बे में एक ट्रक गाय से टकराने के बाद पैदल चल रहे लोगों पर पलट गया और चार लोगों को कुचल दिया।

ट्रक ने चार लोगों को कुचल दिया

सेंधवा पुलिस थाना प्रभारी बलजीत सिंह बिसेन ने कहा कि पीड़ित काम के बाद एक फैक्ट्री से घर जा रहे थे, तभी महाराष्ट्र से पंजाब लाल मिर्च लेकर जा रहा ट्रक पलट गया और उन पर गिर गया। उन्होंने बताया कि ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।

हादसे के बाद घटनास्थल पर भीड़ जमा हो गई थी। पुलिस ने क्रेन की मदद से ट्रक को हटाया और शवों को बाहर निकाला। थाना प्रभारी ने ये भी बताया कि मारे गए लोगों की पहचान रिगनिया मेहता (40), उनके बेटे जितेंद्र (18), बब्लू मेहता (17) और श्यामलाल मेहता (35) के रूप में हुई है।

इस सड़क पर हमेशा बना रहता हादसे का खतरा

बिस्टान से सेंधवा मार्ग पर सड़क के दोनों ओर झाड़ियां बड़ी-बड़ी हो गई है। इससे मार्ग से निकलने वाले राहगीरों व वाहन चालकों को मोड़ पर सामने से आने वाले वाहन दिखाई नहीं देते है। इससे दुर्घटना का अंदेशा बना रहता है। यह मार्ग बिस्टान से भगवानपुरा, धुलकोट, चाचारीया होते सेंधवा पहुंचता है।इस मार्ग लंबाई लगभग 80 किमी है।

छिंदवाड़ा में कैसा हुआ था हादसा?

वहीं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) अवधेश प्रताप सिंह ने बताया कि छिंदवाड़ा जिले में शुक्रवार-शनिवार की दरम्यानी रात अमरवाड़ा कस्बे के पास एक तेज रफ्तार वाहन से खुद को बचाने के प्रयास में दो लोगों की मौत हो गई, जब उनका दोपहिया वाहन एक पेड़ से टकरा गया।

उन्होंने बताया कि दोनों की पहचान ऐतराम पदराम और उनके दामाद कोमलभान धुर्वे के रूप में हुई है। बता दें कि मृतक ससुर की उम्र 60 साल तो वहीं उनके दामाद की उम्र 35 साल बताई जा रही है।  

यह भी पढ़ें: MP News: रीवा से सामने आया शर्मनाक मामला, पति को पेड़ पर बांध कर बदमाशों ने किया महिला से दुष्कर्म

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।