Move to Jagran APP

Gwalior News: आलू का पराठा खि‍लाकर घरवालों को लड़की ने क‍िया बेहोश, फ‍िर क‍िया ऐसा काम... उड़ गए सबके होश

ग्वालियर में एक नाबालिग लड़की ने अपनी मां-भाई और बहन को आलू के पराठों में नींद की दवा मिला कर खिला दी जिसके बाद वह सब बेहोश हो गए। परिजनों को बेहोश करने के बाद नाबालिग लड़की घर में रखे सभी पैतृक जेवर और नगद राशि लेकर अपने प्रेमी संग फरार हो गई। फिलहाल पुलिस ने लड़की की मां की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

By Versha Singh Edited By: Versha Singh Updated: Mon, 14 Oct 2024 09:54 AM (IST)
Hero Image
नाबालिग लड़की ने आलू के पराठों में मिलाई नींद की दवा (फाइल फोटो)

ऑनलाइन डेस्क, ग्वालियर (मध्य प्रदेश)। मध्य प्रदेश के ग्वालियर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। एक नाबालिग लड़की ने रात में अपनी मां-भाई और बहन को आलू के पराठे खिलाए। इन पराठों में नाबालिग लड़की ने पराठों में भरने वाले आलू में नींद की दवा मिला दी और घर वालों को बेहोश कर दिया।

इस घटना के बाद जब सुबह परिजनों की आंखें खुली तो सिर चकरा रहा था और पूरे घर का सामान चारों ओर बिखरा हुआ था। इस दौरान उन्होंने पाया कि उनकी 17 साल की बेटी भी घर से गायब है। तभी घर वालों को एहसास हुआ कि उसकी बेटी भाग गई है।

प्रेमी संग फरार हुई नाबालिग लड़की

मिली जानकारी के अनुसार, नाबालिग लड़की ने अपने घर वालों को नींद की दवाई देकर सुला दिया और घर में रखे जेवर, अन्य कीमती सामान लेकर अपने प्रेमी संग फरार हो गई।

बता दें कि ये घटना गोला का मंदिर थाना क्षेत्र की है। फरार हुई लड़की की छह दिन पहले ही सगाई हुई थी।

आलू के पराठों में मिलाई नशीली दवाईयां

ग्वालियर के गोला का मंदिर इलाके की एक महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। अपनी शिकायत में महिला ने बताया कि उसकी नाबालिग बेटी अपने प्रेमी के साथ भाग गई है। प्रेमी मोहन सिंह भी अपने घर से गायब है।

महिला ने बताया कि शनिवार रात को उसकी बेटी ने सबके लिए आलू के पराठे बनाए थे, लेकिन खुद नहीं खाए। तब उसे कुछ शक नहीं हुआ, लेकिन रविवार सुबह करीब 9 बजे जब वह उठी तो उसने पाया कि गहने गायब थे और उसकी बेटी भी गायब थी। तब उसे एहसास हुआ कि उसकी बेटी ने पराठों में बेहोशी की दवा मिला दी थी।

नाबालिग लड़की की 6 दिन पहले हुई थी सगाई

महिला के अनुसार, उसकी बेटी की सगाई महज छह दिन पहले हुई थी और वह पुश्तैनी जेवर और एक लाख रुपए नकद लेकर फरार हो गई। परिवार का मुखिया दिल्ली में काम करता है, जबकि महिला और उसकी दो बेटियां ग्वालियर में रहती हैं।

बताया जा रहा है कि लड़की और मोहन सिंह करीब एक साल से रिलेशनशिप में थे और एक महीने पहले मां ने अपनी बेटी को मोहन से फोन पर बात करते हुए पकड़ लिया था और उसके घर से बाहर निकलने पर पाबंदी लगा दी थी। पुलिस ने महिला की शिकायत के आधार पर अपहरण का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें-  गाजियाबाद में घर से गायब हुईं 4 नाबालिग लड़कियां, CCTV फुटेज देख पुलिस हुई हैरान

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें