Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

MP Fire Incident: घर के पास पड़े कूड़े में लगी आग पहुंची घर तक, हादसे में 3 लोगों की जलकर मौत; एक अन्य की हालत गंभीर

Datia Fire Incident दतिया जिले में एक दर्दनाक हादसा हो गया। बता दें कि एक घर के पास स्थिच कचरे के ढेर में आग लग गई। आग इतनी तेज फैली और घर तक भी पहुंच गई। हादसे में एक दम्पति और उनकी नाबालिग बेटी की जलकर मौत हो गई। वहीं आग में दम्पति का नाबालिग बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया है जिसका इलाज जारी है।

By Jagran News Edited By: Versha Singh Updated: Wed, 29 May 2024 12:29 PM (IST)
Hero Image
घर में लगी आग के कारण 3 लोगों की मौत (फाइल फोटो)

पीटीआई, दतिया (मध्य प्रदेश)। मध्य प्रदेश के दतिया जिले में एक घर के पास कचरे के ढेर में लगी आग में एक दम्पति और उनकी नाबालिग बेटी की जलकर मौत हो गई। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।

एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना मंगलवार शाम लंका थाना क्षेत्र के तिगरी गांव में हुई। उन्होंने बताया कि आग में दम्पति का नाबालिग बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया।

लांच पुलिस थाने की प्रभारी श्वेता सिकरवार ने बताया कि घर के पीछे हाईटेंशन बिजली लाइन के नीचे पड़े कूड़े के ढेर में शॉर्ट सर्किट के कारण आग लग गई। इसके बाद आग पीड़ितों के घर तक फैल गई।

उन्होंने बताया कि जब तक ग्रामीणों ने आग देखी और पीड़ितों को बचाने की कोशिश की, तब तक घर के मालिक वीरू करण (37) की जलकर मौत हो चुकी थी।

अधिकारी ने बताया कि वीरू की पत्नी सरस्वती करण (34) और उनकी बेटी निधि (9) की मंगलवार रात इलाज के दौरान मौत हो गई।

उन्होंने बताया कि दम्पति का सात वर्षीय बेटा गंभीर रूप से झुलस गया है और उसका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ें- अब तो जेल में जाना पड़ेगा.... 31 मई को बेंगलुरु लैंड करेगा प्रज्वल रेवन्ना, अश्लील वीडियो मामले में 2 मुख्य आरोपी गिरफ्तार

यह भी पढ़ें- Cyclone Remal: 36 मौतें, कई घर जमींदोज, ट्रेनें भी रद्द... चक्रवात रेमल ने इन राज्यों में बरपाया कहर

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें