Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Indore Girl Suicide: घर से स्कूल के लिए निकली 7वीं कक्षा की छात्रा ने 14वीं मंजिल से लगाई छलांग, बिल्डिंग के गेट तक छोड़ने गए थे पिता

मध्य प्रदेश के इंदौर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। एक 7वीं कक्षा की बच्ची ने 14वीं मंजिल से कूद कर अपनी जान दे दी। यह घटना शहर के निपानिया क्षेत्र में हुई है। प्रारंभिक तौर पर पुलिस इसे आत्‍महत्‍या का मामला मान रही है। बता दें कि आज छात्रा के स्‍कूल का पहला ही दिन था।

By Jagran News Edited By: Versha Singh Updated: Tue, 18 Jun 2024 03:53 PM (IST)
Hero Image
7वीं कक्षा की छात्रा ने 14वीं मंजिल से लगाई छलांग

जागरण ब्यूरो, इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर में 7वीं कक्षा की छात्रा अपने घर से स्कूल के लिए निकली थी, लेकिन छात्रा स्कूल की बस में बैठी ही नहीं और पास की एक बिल्डिंग में जाकर 14वीं मंजिल से छलांग लगा दी।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार यह घटना शहर के निपानिया क्षेत्र में हुई है। प्रारंभिक तौर पर पुलिस इसे आत्‍महत्‍या का मामला मान रही है। बता दें कि आज छात्रा के स्‍कूल का पहला ही दिन था।

टीआई तारेश सोनी ने बताया कि घटना मंगलवार सुबह की है। पुलिस के अनुसार छात्रा सुबह अपने घर से स्‍कूल जाने के लिए निकली थी, लेकिन वह स्‍कूल बस में नहीं बैठी। पता चला है कि छात्रा पास की बि‍ल्‍ड‍िंंग में चली गई। छात्रा ल‍िफ्ट के जरिए ऊपर गई और उसने बहुमंज‍िला ब‍िल्‍ड‍िंंग से नीचे छलांग लगा दी।

सीसीटीवी फुटेज से हुआ खुलासा

पुलिस ने बताया कि छात्रा का नाम अंजलि है। बि‍ल्‍ड‍िंंग में लगे कैमरों की सीसीटीवी फुटेज देखने पर छात्रा लि‍फ्ट के जरिए ऊपर जाते हुए नजर आई है। अंजलि शर्मा शहर के एडवांस्‍ड स्‍कूल में कक्षा सातवीं की छात्रा थी। उसके पिता अमोल यामयार किसी कंपनी में काम करते हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गेट तक छोड़ने आए थे पिता

जानकारी के अनुसार, छात्रा के पि‍ता उसे घर के गेट तक छोड़ने आए थे। इसके बाद वे लौट गए। इसके बाद ही छात्रा स्‍कूल बस की बजाए पास में स्थित दूसरी बि‍ल्‍ड‍िंंग में चली गई। छात्रा का एक भाई भी है। वह डीपीएस स्‍कूल में 11 वीं कक्षा का छात्र है।

अंजलि‍ का परिवार मूल रूप से पुणे से है। यह परिवार विशाखापट्टनम से इंदौर रहने आया है। परिवार एक फ्लैट में रहता है। घटना के बारे में अभी स्‍वजनों की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

यह भी पढ़ें- Kerala: एक अपार्टमेंट में रहने वाले 300 से अधिक लोगों को हुआ फूड प्वाइजनिंग, लोगों ने की इलाज कराने की मांग

यह भी पढ़ें- Prajwal Revanna Case: कर्नाटक HC ने प्रज्वल की मां भवानी रेवन्ना को दी अग्रिम जमानत, रखी गई ये शर्त

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें