Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Anju Love Story: अंजू का पति बोला- उसकी किसी भी बात पर विश्वास नहीं, आशिक नसरुल्लाह के इशारों पर कर रही काम

Anju Love Story परिजनों को बिना बताए पाकिस्तान पहुंची अंजू रफाइल उर्फ फातिमा के परिवारवालों ने इस मामले को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उसके पति अरविंद ने कहा अब अगर अंजू लौटकर भारत आ भी जाती है तब भी वह उसे नहीं अपनाएगा। ग्वालियर के बोना गांव की अंजू पत्नी अरविंद को पाकिस्तान गए 11 दिन हो चुके हैं।

By Jagran News NetworkEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Wed, 02 Aug 2023 07:07 AM (IST)
Hero Image
Anju Love Story: अंजू का पति बोला- उसकी किसी भी बात पर विश्वास नहीं

ग्वालियर, जेएनएन प्रतिनिधि। परिजनों को बिना बताए पाकिस्तान पहुंची अंजू रफाइल उर्फ फातिमा के परिवारवालों ने इस मामले को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उनका कहना है, उन्हें अंजू की किसी भी बात पर विश्वास नहीं है। वह अपने प्रेमी नसरुल्लाह और वहां के लोगों के इशारे पर बात कर रही है। वह अपने पति को धमकी भी दे रही है।

उसके पति अरविंद ने कहा, अब अगर अंजू लौटकर भारत आ भी जाती है, तब भी वह उसे नहीं अपनाएगा। ग्वालियर के बोना गांव की अंजू पत्नी अरविंद को पाकिस्तान गए 11 दिन हो चुके हैं। उसने दो दिन पहले अपने पति अरविंद से फोन पर बात की थी।

इस दौरान उसने अपने पति को धमकाया। अंजू ने कहा था कि वह भारत लौटेगी और अपने बच्चों को साथ ले जाएगी। इसके बाद से उसके पति, पिता गया प्रसाद थामस और अन्य स्वजन गुस्से में है। ये लोग बोल रहे हैं कि अंजू वहां के लोगों के इशारे पर बोल रही है। उधर गृहमंत्री डॉ.नरोत्तम मिश्रा के जांच के आदेश देने के बाद अब खुफिया एजेंसियां भिवाड़ी में सीआइडी के संपर्क में है। एक टीम भिवाड़ी भी जाएगी। उसके पति से भी पूछताछ की जाएगी।