Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Indore में बजरंग दल ने की मुस्लिम युवक की पिटाई, चोरी छिपे हिंदू लड़की को होटल ले जाने का आरोप, देखें वीडियो

बजरंग दल के सदस्‍यों का कहना है कि आरोपित शख्‍स आसिफ शेख का मकसद लड़की का अपहरण करना था। पकड़े जाने पर लड़की ने भी बताया कि आसिफ उसे बहला फुसलाकर होटल ले आया है। संगठन के सदस्‍यों ने आसिफ की खूब पिटाई की।

By Jagran NewsEdited By: Arijita SenUpdated: Sat, 29 Oct 2022 08:54 AM (IST)
Hero Image
संगठन के सदस्‍य आसिफ की पिटाई करते हुए

इंदौर, जागरण आनलाइन डेस्‍क। इंदौर में हिंदू संगठन के सदस्यों ने मिलकर शुक्रवार दोपहर को मोहम्मद आसिफ शेख नामक एक मुस्लिम युवक की जमकर पिटाई कर दी। उस पर एक हिंदू लड़की को बहला-फुसलाकर होटल ले जाने का आरोप है। संगठन के सदस्‍यों ने आसिफ शेख को शहर के एक होटल से पकड़ा और उसकी पिटाई कर दी। लसूड़िया थाना पुलिस ने भी आसिफ को गिरफ्तार कर अपहरण का केस दर्ज कर लिया है।

पकड़े जाने पर आसिफ ने खुद को बताया हिंदू

ग्रीनपार्क कालोनी (चंदन नगर) निवासी आसिफ शेख ने पकड़े जाने के दौरान अपना फर्जी नाम-पता बताया था, इस बात को लेकर संगठन के सदस्‍य उस पर बरस पड़े। टीआइ संतोष दूधी के मुताबिक आरोपित मोहम्मद आसिफ मंगल सिटी (विजय नगर) स्थित एजुकेशनल काल सेंटर में नौकरी करता है। शुक्रवार दोपहर बजरंग दल संयोजक तन्नू शर्मा को सूचना मिली कि आसिफ स्कीम 78 स्थित होटल शिवा-इन में हिंदू युवती के साथ ठहरा हुआ है।

अलीगढ़ के डीएस डिग्री कालेज में Love Jihad की आशंका, बाहरी युवक के साथ मारपीट,छात्रा निलंबित

दोनों साथ में करते थे काल सेंटर में काम 

संगठन के सदस्य होटल पहुंचे तो दोनों कमरा नंबर 102 से मिले। इस दौरान आसिफ ने बताया कि वह शिवपुरी से आया है। उसने अपना नाम आकाश और विकास बताया। आइडी कार्ड मांगने पर उसका असली नाम पता चला। उसके साथ ठहरी युवती आरोपित के साथ काल सेंटर में काम करती है।

देखें वायरल हुआ वीडियो

होटल संचालक पर कार्रवाई की मांग

हिंदू संगठन के सदस्यों ने होटल संचालक पर भी कार्रवाई की मांग की है। आरोप है कि स्कीम 114 और स्कीम 78 की ज्यादातर होटलों में अनैतिक गतिविधियां चल रही हैं। होटल प्रबंधन ने युवती की जानकारी नहीं ली और आसिफ को रूम दे दिया।

लड़की ने भी लगाया आसिफ पर आरोप

एसआइ कृष्णा राठौर ने आसिफ को गिरफ्तार किया है। एसआइ के मुताबिक युवती ने बताया कि आसिफ ने उसे बहला-फुसलाकर लाया था। उसने बताया कि जिस काल सेंटर में वह काम करती है उसमें तीन भाषाओं (हिंदी, अंग्रेजी और मराठी) में बात करनी होती है। शोरगुल से बचने का बोलकर आसिफ होटल लेकर आया था। वह कुछ गलत करता कि इससे पहले ही हिंदू संगठन के लोगों ने उसे पकड़ लिया।

मेरठ में लव जिहाद : वीडियो में दुष्कर्म हो रहा, पुलिस वारदात को बता रही झूठा

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर