Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bhopal News: फांसी पर लटकी थी युवती, पलंग पर पड़ा था युवक; खुदखुशी की आशंका, होटल के कमरे से नहीं मिला कोई सुसाइड नोट

भोपाल के हनुमानगंज थाना प्रभारी अवधेश सिंह भदौरिया ने बताया कि हमीदिया रोड स्थित होटल बंजारा प्रबंधन ने बुधवार शाम थाने में सूचना दी थी। उसमें बताया कि मंगलवार रात एक युवक-युवती होटल की सबसे ऊपरी मंजिल पर कमरा लेकर ठहरे थे लेकिन वह अभी तक कमरे से बाहर नहीं निकले हैं। कोई अनहोनी की आशंका है। तलाशी में मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला।

By Jagran NewsEdited By: Piyush KumarUpdated: Thu, 30 Nov 2023 02:20 PM (IST)
Hero Image
भोपाल के एक होटल में से युवक-युवती के शव बरामद मिले।(फोटो सोर्स: जागरण)

जेएनएन, भोपाल। भोपाल के हनुमानगंज थाना पुलिस ने बुधवार शाम इलाके की एक होटल से युवक-युवती के शव बरामद मिले। युवती का शव फांसी पर लटका मिला, जबकि युवक का शव पलंग पर पड़ा था। उसके गले में भी फंदा कसा हुआ मिला है। दोनों कटनी के रहने वाले थे। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

पुलिस का कहना है कि संभवत: सामाजिक कारणों के चलते दोनों ने इस तरह का कदम उठाया है। उनके स्वजन को घटना की सूचना दे दी गई है। गुरुवार को स्वजनों की उपस्थिति में दोनों के शवों का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

होटल की सबसे ऊपरी मंजिल पर कमरा लेकर ठहरे थे युवक-युवती

हनुमानगंज थाना प्रभारी अवधेश सिंह भदौरिया ने बताया कि हमीदिया रोड स्थित होटल बंजारा प्रबंधन ने बुधवार शाम थाने में सूचना दी थी। उसमें बताया कि मंगलवार रात एक युवक-युवती होटल की सबसे ऊपरी मंजिल पर कमरा लेकर ठहरे थे, लेकिन वह अभी तक कमरे से बाहर नहीं निकले हैं। कोई अनहोनी की आशंका है।

तलाशी में मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला

पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर कमरे का दरवाजा तोड़ा तो एक युवती का शव फांसी पर लटका था, जबकि युवक का शव पलंग पर पड़ा था। उसके गले में भी फंदा कसा हुआ था। तलाशी में मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला।

उनके पास मिले पहचान पत्र से युवक की पहचान कटनी निवासी मनीष चक्रवर्ती और कटनी निवासी किरण केवट के रूप में हुई। युवक की उम्र लगभग 22 वर्ष एवं युवती की 19 वर्ष है। दोनों के स्वजन को घटना की सूचना दे दी गई है।

यह भी पढ़ें: MP Election Result 2023: डाक मतपत्रों की छंटाई मामले में निर्वाचन अधिकारी निलंबित, बालाघाट कलेक्टर के आदेश पर हुई थी कार्रवाई

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर