Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bhopal: मध्य प्रदेश में भाजपा ने किया 200 से अधिक सीट जीतने का दावा, जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर साधा निशाना

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रविवार को कहा कि उनकी पार्टी मध्य प्रदेश की 230 विधानसभा सीटों में से 200 से अधिक सीटें जीतेगी। भोपाल में भाजपा कार्यालय का शिलान्यास करने पहुंचे नड्डा ने कहा कि उत्साही भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा मेरा गर्मजोशी से स्वागत किया गया है।

By AgencyEdited By: Sonu GuptaUpdated: Sun, 26 Mar 2023 05:29 PM (IST)
Hero Image
मध्य प्रदेश में भाजपा ने किया 200 से अधिक सीट जीतने का दावा। फोटो- एएनआई।

भोपाल, पीटीआई। भारतीय जनता पार्टी (BJP) के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रविवार को कहा कि उनकी पार्टी मध्य प्रदेश की 230 विधानसभा सीटों में से 200 से अधिक सीटें जीतेगी। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश की जनता में उत्साह है और उन्होंने यहां मेरा स्वागत गर्मजोशी के साथ किया है। भाजपा अध्यक्ष ने इस दौरान कांग्रेस पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस का मतलब परिवारवाद और BJP का मतलब समाजसेवा है।

200 से अधिक सीट जीतेगी भाजपा- नड्डा

भोपाल में भाजपा कार्यालय का शिलान्यास करने पहुंचे हैं नड्डा ने कहा, "उत्साही भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा मेरा गर्मजोशी से स्वागत किया गया है, जिससे पता चलता है कि हम मध्य प्रदेश में 200 से अधिक विधानसभा सीटों पर जीत दर्ज करने जा रहे हैं।" मालूम हो कि मध्य प्रदेश में इस साल के अंत में चुनाव होने हैं।

कांग्रेस पर साधा जमकर निशाना

इस दौरान भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस का मतलब परिवारवाद और BJP का मतलब समाजसेवा है। उन्होंने कहा, " कांग्रेस का मतलब परिवारवाद और BJP का मतलब समाजसेवा है। कांग्रेस सत्याग्रह कर रही है। सत्याग्रह तो 1919 में महात्मा गांधी ने देश के सम्मान के लिए किया था। आप किस के लिए सत्याग्रह कर रहे हो? कोर्ट कहता है माफी मांगों लेकिन आप मना कर देते हैं।

10 मंजिला बनाया जाएगा कार्यालय

मालूम हो कि कमलापति रेलवे स्टेशन के पास स्थित अरेरा कॉलोनी इलाके में एक पुरानी इमारत के स्थान पर 10 मंजिला आधुनिक कार्यालय परिसर बनाया जाएगा, जिसे पहले भाजपा ने ध्वस्त कर दिया था। शिलान्यास के दौरान पुजारियों के एक समूह ने भूमिपूजन किया। इस दौरान भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और राज्य भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा सहित कई नेताओं ने भाग लिया।

कई केंद्रीय मंत्री रहे मौजूद

भूमिपूजन के दौरान केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, ज्योतिरादित्य सिंधिया, वीरेंद्र कुमार और प्रह्लाद पटेल, राज्य कैबिनेट के सदस्य और भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय भी मौजूद थे।