Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

MP Road Accident: मध्‍य प्रदेश के निवाड़ी में पेड़ से टकरायी कार, तीन लोगों की मौत; एक घायल

MP Road Accident मध्‍य प्रदेश के निवाड़ी जिले (Niwari district) के बिशनपुरा गांव (Bishanpura village) के पास एक दर्दनाक हादसे में कार में सवार तीन लोगों की मौत हो गई और एक घायल हो गया। हादसा रात के समय हुआ जब एक कार पेड़ से टकरा गयी।

By AgencyEdited By: Babita KashyapUpdated: Sat, 05 Nov 2022 08:57 AM (IST)
Hero Image
MP Road Accident: मध्‍य प्रदेश के निवाड़ी एक कार पेड़ से टकरा गयी।

निवाड़ी, एजेंसी। MP Road Accident: मध्‍य प्रदेश के निवाड़ी जिले (Niwari district) के बिशनपुरा गांव (Bishanpura village) के पास शुक्रवार रात एक कार पेड़ से टकरा गयी। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गयी और एक घायल हो गया।

मिली जानकारी के अनुसार कार में सवार ये सभी लोग देर रात एक पार्टी से लौट रहे थे। एसडीओपी संतोष पटेल ने बताया कि शवों को क्षतिग्रस्‍त कार में से निकालने में छह घंटे का समय लगा, इसके लिए गैस कटर का प्रयोग किया गया।

बैतूल के झल्‍लार में सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत

गौरतलब है कि मध्‍य प्रदेश के बैतूल के झल्‍लार में शुक्रवार सुबह हुए दर्दनाक हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई थी। हादसा उस समय हुआ था जब एक तेज गति से आ रही कार बस से टकरा गयी थी। इस दुर्घटना में 5 पुरुष, 4 महिलाएं व दो बच्चों की दर्दनाक मौत हो गयी थी। दरअसल कार चालक को नींद आने की वजह से ये हादसा हुआ था।

कार में सवार मजदूर 20 दिन बाद अपने घर लौट रहे थे। बैतूल जिला मुख्यालय से करीब 35 किलोमीटर की दूरी पर परतवाड़ा रोड पर गांव झल्लार में बस और कार की टक्‍कर में 11 मजदूरों की मौत हो गयी थी। दरअसल कार चलाते समय चालक को अचानक झपकी आ गयी और कार सामने से आ रही बस से जा टकरायी। हादसे के वक्‍त कार काफी तेज गति में थी।

यह भी पढ़ें -

VIDEO Bharat Jodo Yatra: दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह के दिखे अनोखे रंग, जमकर की बल्‍लेबाजी; वायरल हुआ वीडियो

ओडिशा में 9 नवंबर से मतदाता सूची संशोधन अभियान की शुरुआत, 18 साल के युवाओं को अब नहीं करना होगा इंतजार

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर