Move to Jagran APP

Chhatarpur News: पुलिस की गाड़ी को ओवरटेक करना वंचित युवक को पड़ा महंगा, थाने ले जाकर पुलिसवालों ने की जमकर पिटाई

मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में एक वंचित युवक की पुलिसवालों ने जमकर पिटाई की है। दरअसल शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया है कि 18 जुलाई को मोटरसाइकिल से घर जाते समय उसने पुलिस और बिजली विभाग के कर्मियों के वाहनों को ओवरटेक किया था। इसके बाद कुछ पुलिसकर्मियों ने उन पर लापरवाही से गाड़ी चलाने का आरोप लगाया और उनके साथ दुर्व्यवहार किया।

By Agency Edited By: Piyush Kumar Updated: Wed, 24 Jul 2024 08:37 AM (IST)
Hero Image
मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में पुलिसवालों ने एक वंचित युवक की जमकर पिटाई की।(फोटो सोर्स: जागरण)

पीटीआई, छतरपुर। मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में एक वंचित युवक की पुलिस द्वारा बेरहमी से पिटाई का मामला सामने आया है। मंगलवार को खजुराहो थाना क्षेत्र में एक वंचित युवक की बुलेट पुलिस की गाड़ी से टकरा गई। इस घटना ने पुलिसकर्मी को आग बबूला कर दिया। इसके बाद युवक को पुलिस थाने ले गई। आरोप है कि पुलिस ने युवक की जमकर पिटाई की है।

पुलिस की पिटाई से आहत होकर युवक ने घर जाकर सुसाइड करने की कोशिश की। गौरतलब है कि मामला जब पुलिस अधिकारियों तक पहुंचा तो उन्होंने आरोपी पुलिसकर्मी पर कार्रवाई की आश्वासन दिया है।

गाड़ी ओवरटेक करने पर पुलिसवालों ने पिटाई की: शिकायतकर्ता

समाचार एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, शिकायतकर्ता रोहित वाल्मीकि ने आरोप लगाया कि 18 जुलाई को मोटरसाइकिल से घर जाते समय उसने पुलिस और बिजली विभाग के कर्मियों के वाहनों को ओवरटेक किया था। वाल्मीकि ने 20 जुलाई को दी गई शिकायत में दावा किया है कि कुछ पुलिसकर्मियों ने उन पर लापरवाही से गाड़ी चलाने का आरोप लगाया और उनके साथ दुर्व्यवहार किया।

मामले की हो रही जांच: पुलिस

रोहित वाल्मीकि के भाई ने आरोप लगाया कि उसके भाई को पुलिस स्टेशन ले जाया गया और उसकी पिटाई की गई। पुलिस अधीक्षक अगम जैन ने बताया कि अनुविभागीय अधिकारी पुलिस (एसडीओपी) मामले की जांच कर रहे हैं। वहीं, इस मामले में संबंधित व्यक्तियों के बयान दर्ज कर लिए गए हैं। जांच के बाद हम सख्त कार्रवाई करेंगे।

यह भी पढ़ें: Budget 2024: बजट के बाद अचानक निर्मला सीतारमण से मिलने पहुंचे NDA नेता, बिहार के लिए फिर दोहराई ये मांग

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।