Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

MP News: छतरपुर में बलात्कार आरोपी ने पीड़िता के घर में की गोलीबारी, दादा की मौत; दो घायल

MP Chhatarpur Crime News पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्टया ऐसा लगता है कि आरोपी पहले दर्ज (बलात्कार) मामले के संबंध में समझौता करना चाहता था। अहिरवार को गिरफ्तार करने के लिए टीम का गठन कर दिया गया है। 17 वर्षीय लड़की ने बताया कि उसने दो महीने पहले भोला अहिरवार के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया था।

By Jagran News Edited By: Narender Sanwariya Updated: Mon, 07 Oct 2024 05:57 PM (IST)
Hero Image
छतरपुर में बलात्कार आरोपी ने पीड़िता के घर में की गोलीबारी (File Photo)

पीटीआई, छतरपुर। मध्य प्रदेश के छतरपुर में 17 वर्षीय लड़की द्वारा बलात्कार के आरोपी ने सोमवार को उसके घर में कथित तौर पर गोलीबारी की, जिसमें उसके दादा की मौत हो गई और पीड़िता और उसके चाचा घायल हो गए।

पुलिस अधीक्षक अगम जैन ने बताया कि घटना सुबह मोहरा गांव में हुई। भोला अहिरवार (24) ने गोलीबारी की जिसमें 60 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई। इस गोलीबारी में 32 वर्षीय व्यक्ति और 17 वर्षीय लड़की (बलात्कार पीड़िता) घायल हुए हैं और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पीड़िता ने बताया कि आज सुबह वह हमारे घर में घुस आया और मुझ पर मेरे दादा (मृतक) और चाचा पर गोली चला दी। सिविल लाइन पुलिस थाने के प्रभारी वाल्मीकि चौबे ने बताया कि किशोरी की शिकायत पर दो महीने पहले अहिरवार के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज किया गया था।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें