Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Chhindwara News: चार मंजिला इमारत से गिरकर MBBS छात्रा की मौत, सुसाइड या हादसा? जांच जारी

मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा से एक गंभीर मामला सामने आया है। यहां एक MBBS की छात्रा की 4 मंजिला इमारत से गिरकर मौत हो गई। दरअसल रक्षाबंधन त्योहार से पहले वह अपने घर आई थी। वो अपने पिता के साथ रह रही थी। शुक्रवार को देर रात पड़ोसियों ने नींद में सो रहे पिता को फोन कर बेटी की जानकारी दी।

By Jagran News Edited By: Nidhi Avinash Updated: Sat, 17 Aug 2024 08:09 PM (IST)
Hero Image
4 मंजिला इमारत से गिरकर MBBS छात्रा की मौत (Image: Jagran)

छिंदवाड़ा, जागरण न्यूज नेटवर्क। मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में एक दुखद घटना सामने आई है। यहां एक परासिया रोड स्थित त्रिमूर्ति अपार्टमेंट में चौथी मंजिल से गिरगर एक युवती की मौत हो गई। घटना शुक्रवार (16 अगस्त) को रात 11:30 बजे हुई। घटना के बाद सभी लोग हैरान है और इलाके में सनसनी फैल गई है। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस ने मामला दर्ज किया। 

मेडिकल कॉलेज की छात्रा की मौत पर उठे सवाल

बताया जा रहा है कि मृतक युवती मेडिकल कॉलेज में थर्ड ईयर की छात्र थी। अब सवाल ये उठ रहे है कि क्या वह खुद कूदी है या अनियंत्रित होकर गिरी है या फिर उसे किसी ने धक्का दिया है? पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। 

पिता के साथ देखी आखिरी मूवी, फिर...

मृतक पीड़िता तेजस वासनिक अपने पिता विनोद वासनिक के साथ परासिया रोड के त्रिमूर्ति अपार्टमेंट में चौथी मंजिल में रहती थी। वह दो माह पहले ही छुट्टी लेकर अपने पिता के साथ छिंदवाड़ा आई थी। पुलिस के अनुसार, 14 अगस्त की रात विनोद अपनी बेटी के साथ फ्लैट में थी।

रात को पिता और बेटी ने साथ में खाना खाया और मूवी भी देखी। करीब 10 बजे पिता सोने के लिए चले गए। करीब 20-25 मिनट बाद पड़ोसियों द्वारा विनोद को कॉल आता है कि उनकी बेटी जमीन पर खून से सनी गिरी पड़ी है। पिता तुरंत नीचे गए और तुरंत हॉस्पिटल लेकर पहुंचे जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। 

शव को परिजनों को सौंपा

पुलिस ने पंचनामा कार्यवाही के बाद पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। बता दें कि विनोद कोल माइंस में अधिकारी है। तेजस की मां ममता वासनिक का 2004 में ही निधन हो चुका था। ममता वासनिक परासिया में महिला चिकित्सक थी।

यह भी पढ़ें: मुस्लिमों में लड़कियों की शादी 15 या 18 साल? हाईकोर्ट ने सरकार और पर्सनल लॉ बोर्ड से मांगा जवाब

यह भी पढ़ें: Chandipura Virus: युवक में मिले चांदीपुरा वायरस जैसे लक्षण, इंदौर के अस्पताल में इलाज के दौरान मौत

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर