Move to Jagran APP

VIDEO: जब टपरी पर चाय बनाने पहुंचे CM मोहन यादव, मुख्यमंत्री का अनूठा अंदाज देखकर हैरान रह गए लोग

सीएम मोहन यादव दो दिन के चित्रकूट दौरे पर हैं। इसी बीच उन्होंने कामदगिरि पर्वत पर परिक्रमा किया। परिक्रमा मार्ग पर उन्होंने एक चाय की दुकान पर रुककर खुद चाय बनाई और लोगों को चाय पिलाई।लोगों को सीएम मोहन यादव का यह अनूठा अंदाज काफी पसंद आ रहा है। इस वीडियो को मध्य प्रदेश भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता नरेंद्र सालूजा ने एक्स हैंडल से पोस्ट किया है।

By Jagran News Edited By: Piyush Kumar Updated: Sun, 27 Oct 2024 04:22 PM (IST)
Hero Image
सीएम मोहन यादव ने चित्रकूट धाम का दौरा किया।(फोटो सोर्स: सोशल मीडिया)
डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। सीएम मोहन यादव रविवार को चित्रकूट पहुंचे। उन्होंने कामदगिरी पर्वत परिक्रमा किया। सीएम मोहन यादव  ने अपने परिवार के साथ सतना के चित्रकूट धाम का दौरा किया।  इसी बीच सीएम मोहन यादव की सादगी का अनूठा अंदाज दिखा।

परिक्रमा मार्ग पर राधा कृष्ण मंदिर के नजदीक उन्होंने एक चाय की दुकान पर रुककर खुद से चाय बनाई। चाय की दुकान चला रही महिला को अपनी बहन जैसा बताया। सीएम को अदरक वाली चाय बनाते देख आस-पास मौजूद हर लोग हैरान रह गए।

सीएम की पत्नी ने भी चाय बनाने में की मदद  

इसके बाद उन्होंने महिला को पैसे दिए। वहीं, आस-पास मौजूद लोगों को चाय पिलाई। सीएम मोहन यादव की धर्मपत्नी सीमा यादव भी चाय बनाने में अपने पति की मदद करती नजर आईं।

सीएम ने सोशल मीडिया एक्स पर अपनी चाय बनाने वाली वीडियो पोस्ट की है और उन्होंने लिखा है कि आज की चाय बहन नही भाई बनायेगा। लोगों को सीएम मोहन यादव का यह अनूठा अंदाज काफी पसंद आ रहा है। सीएम मोहन यादव दो दिन के चित्रकूट दौरे पर हैं।

वीडियो पर यूजर्स ने किए दिलचस्प कमेंट्स 

इस वीडियो को मध्य प्रदेश भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता नरेंद्र सालूजा ने भी एक्स हैंडल से पोस्ट किया है। इस वीडियो पर कई यूजर्स ने दिलचस्प कमेंट्स किए हैं। एक यूजर ने लिखा,"बेहद सरल एवं जमीन से जुड़े व्यक्तित्व हैं मोहन यादव जी , यही चरित्र इंसान को शीर्ष पद तक पहुंचाता है।"

परिक्रमा मार्ग पर बच्चों को दिलाए खिलौने 

वहीं, नरेंद्र सालूजा ने सीएम मोहन यादव का एक और वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वो परिक्रमा के दौरान बच्चों को

खिलौना खरीदते नजर आ रहे हैं। गौरतलब है कि दुकानदार को डिजिटल माध्यम के जरिए पैसे दिए।  

'सरकार ने 13 अलग-अलग तीर्थों पर निर्माण कार्य शुरू किया है'

चित्रकूट धाम में पत्रकारों से बातचीत करते हुए मोहन यादव ने कहा, "चूंकि दिवाली अब 2 दिन बाद है, इसलिए मैं आज अपने परिवार के साथ चित्रकूट धाम घूमने आया हूं। भगवान राम ने वनवास काल के दौरान सबसे ज्यादा समय चित्रकूट धाम में ही बिताया था। सरकार ने 13 अलग-अलग तीर्थों पर निर्माण कार्य शुरू किया है। मुझे उम्मीद है कि यह बहुत जल्द पूरा हो जाएगा। सरकारी स्तर पर हम अलग-अलग जगहों पर एक साथ गोवर्धन पूजा मनाएंगे । एक बार फिर से प्रदेश की जनता को मेरी बधाई।"

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।