Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'पहले ही मान ली हार...', राहुल गांधी के कार्यक्रम में लगाए गए भाजपा उम्मीदवार के पोस्टर तो सीएम मोहन यादव ने ली चुटकी

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव से पहले ही पार्टी ने अपनी हार मान ली है। सीएम यादव ने राहुल गांधी के एक कार्यक्रम स्थल पर भाजपा उम्मीदवार की तस्वीर वाले पोस्टर लगाए जाने पर उन्होंने कटाक्ष किया। सीएम यादव ने कहा कि ऐसा लग रहा है कि कांग्रेस चुनाव से पहले ही अपनी हार मान ली है।

By Agency Edited By: Sonu Gupta Updated: Mon, 08 Apr 2024 06:22 PM (IST)
Hero Image
राहुल गांधी के कार्यक्रम में लगाए गए भाजपा उम्मीदवार के पोस्टर तो सीएम मोहन यादव ने ली चुटकी। फाइल फोटो।

एएनआई, भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने सोमवार को कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव से पहले ही पार्टी ने अपनी हार मान ली है। सीएम यादव ने राहुल गांधी के एक कार्यक्रम स्थल पर भाजपा उम्मीदवार की तस्वीर वाले पोस्टर लगाए जाने पर उन्होंने कटाक्ष किया।

सीएम यादव ने कांग्रेस पर किया कटाक्ष

सीएम यादव ने कहा कि ऐसा लग रहा है कि कांग्रेस चुनाव से पहले ही अपनी हार मान ली है। उन्होंने कहा कि इस घटना से कांग्रेस पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं की गंभीरता उजागर होती है। उन्होंने आगे कहा कि वे मंच पर अपने उम्मीदवार के बजाय भाजपा नेता की तस्वीर लगाते हैं तो वे कैसे अपना मजाक उड़ाते हैं। ऐसा लगता है कि उन्होंने चुनाव होने से पहले ही अपनी हार स्वीकार कर ली है।

क्या है पूरा मामला?

सीएम यादव ने कहा कि सिवनी जिले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी के कार्यक्रम से पहले मुख्य मंच पर एक फ्लेक्स बोर्ड पोस्टर लगाया गया, जिसमें अन्य कांग्रेस नेताओं के साथ केंद्रीय मंत्री और भाजपा उम्मीदवार फग्गन सिंह कुलस्ते की तस्वीर थी। उन्होंने बताया कि जिस भाजपा नेता के खिलाफ राहुल गांधी प्रचार करने गए थे, उनकी फोटो की जगह जल्दबाजी में केवलारी विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक रजनीश हरवंश सिंह की फोटो लगा दी गई ।

यह भी पढ़ेंः कांग्रेस और INDI गठबंधन का एक ही मंत्र 'जहां भी सत्ता पाओ, खूब मलाई खाओ', चंद्रपुर में बोले पीएम मोदी

यह भी पढ़ेंः MP दौरे पर राहुल गांधी, सिवनी की चुनावी सभा में आदिवासी समुदाय को किया संबोधित; BJP पर साधा निशाना

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें