Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

MP NEWS: एक्शन में नजर आए सीएम शिवराज सिंह चौहान, मंच से ही नगरपालिका सीएमओ और फूड इंस्पेक्टर को किया सस्पेंड

सीएम चौहान ने एक कार्यक्रम में मंच से ही शिवपुरी के नगरपालिका सीएमओ को सस्पेंड कर दिया। दरअसल सीएमओ के खिलाफ लगातार शिकायती मिल रही थी। जिसके बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान ने सीएमओ को सस्पेंड कर दिया।

By Jagran NewsEdited By: Piyush KumarUpdated: Fri, 16 Dec 2022 04:37 PM (IST)
Hero Image
एक्शन में नजर आए सीएम शिवराज सिंह चौहान, मंच से ही नगरपालिका सीएमओ और फूड इंस्पेक्टर को किया सस्पेंड

मध्य प्रदेश, भोपाल: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शुक्रवार को शिवपुरी में जनसेवा अभियान में शामिल हुए। इस दौरान सीएम ने 135 करोड़ रुपए के विकास कार्यों का लोकार्पण एवं भूमि पूजन भी किया. कार्यक्रम का आयोजन शिवपुरी के पोलो ग्राउण्ड पर हुआ. कार्यक्रम में मंच से ही सीएम चौहान ने शिवपुरी के नगरपालिका सीएमओ को सस्पेंड कर दिया। दरअसल, सीएमओ के खिलाफ लगातार शिकायती मिल रही थी। जिसके बाद सीएम ने सीएमओ को सस्पेंड कर दिया।

मंच से ही सीएमओ को सीएम ने किया सस्पेंड

जानकारी के मुताबिक, शिवपुरी के नगरपालिका सीएमओ शैलेश अवस्थी की लगातार शिकायतें मिल रही थी। साथ ही वे अधिकारियों व जनप्रतिनिधियों से सामंजस्य भी नहीं बना पा रहे थे। इन सभी शिकायतों को सुनने के बाद सीएम चौहान ने मंच से ही शैलेश अवस्थी को सस्पेंड कर दिया। इसके साथ ही जनपद अध्यक्ष ने फूड इंस्पेक्टर नरेश मांझी की शिकायत को लेकर भी सीएम को आवेदन सौंपा। सीएम ने इसकी पड़ताल की और फूड इंस्पेक्टर नरेश मांझी को भी सस्पेंड कर दिया।

शिवपुरी को नगरनिगम बनाने की घोषणा

इसके साथ ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शिवपुरी को नगरनिगम बनाने की घोषणा भी की। हालांकि इसी दौरान कार्यक्रम में ओबीसी महासभा के युवाओं ने सीएम को कालेझंडे दिखाए और मंच तक पहुंचने का प्रयास किया। लेकिन पुलिस ने मंच तक पहुंचने से पहले उन्हें खदेड दिया। मुख्यमंत्री शिवपुरी में जनसेवा अभियान के तहत लाभार्थियों को लाभ वितरण करने के लिए आए थे। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के साथ केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया भी कार्यक्रम में शामिल हुए।

यह भी पढ़ें:  मध्य प्रदेश: गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा की चेतावनी, 'अत्याचारी हो या बलात्कारी कोई बख्शा नहीं जाएगा'

यह भी पढ़ें: MP: जेल में खूंखार कैदियों के साथ बंद किए गए राजा पटेरिया, जानिए क्या बोले गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर