Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बजरंग दल बैन मामले में कांग्रेस का यू-टर्न, कमलनाथ बोले- किसी को टारगेट नहीं करेंगे, लेकिन...

Bajrang Dal Ban कर्नाटक में बजरंग दल को इस बीच अब चुनाव में बहुमत हासिल करने के बाद कांग्रेस पार्टी यू-टर्न लेती दिख रही है। कमलनाथ ने कहा कि पार्टी नफरत को खत्म करने का काम करेगी लेकिन किसी को टारगेट नहीं करेगी।

By Jagran NewsEdited By: Mahen KhannaUpdated: Mon, 15 May 2023 04:14 PM (IST)
Hero Image
Bajrang Dal Ban बजरंग दल को बैन लगाने पर बोले कमलनाथ।

भोपाल, एएनआई। Bajrang Dal Ban कर्नाटक चुनाव में बजरंग दल को बैन का मुद्दा सबसे ज्यादा चर्चा में रहा। कांग्रेस ने अपने चुनावी घोषणापत्र में बजरंग दल को बैन करने की घोषणा की जिसके बाद पीएम मोदी से लेकर तमाम भाजपा नेताओं ने उसपर हमला बोला। वहीं चुनावी रैलियों में भी बजरंग दल को बजरंग बली से जोड़ा गया और उनके नाम पर वोट तक मांगे गए। इस बीच कर्नाटक चुनाव में बहुमत हासिल करने के बाद कांग्रेस पार्टी यू-टर्न लेती दिख रही है।

नफरत को खत्म करने का काम करेगी कांग्रेस

मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा कि पार्टी नफरत को खत्म करने का काम करेगी। अगले विधानसभा चुनावों के घोषणा पत्र में बजरंग दल पर प्रतिबंध के सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी सुप्रीम कोर्ट के निर्देश पर चलेगी और उसका पालन करेगी। 

किसी को टारगेट नहीं किया जाएगा

कमलनाथ ने कहा कि कांग्रेस पार्टी नफरत की राजनीति करने वाले व्यक्तियों और संगठनों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेगी, न कि किसी को टारगेट किया जाएगा।