Move to Jagran APP

MP: फांसी के फंदे पर झूलती मिली 5 लोगों के परिवार की लाश, मृतकों में तीन बच्चे भी शामिल; मची सनसनी

मध्य प्रदेश के अलीराजपुर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक ही परिवार के पांच लोगों के शव उनके घर में फंदे पर लटके पाए गए हैं। घटना के बाद पुलिस और FSL की टीम मौके पर पहुंची है। पुलिस का कहना है कि मामले की हर एंगल से जांच की जा रही है। जल्द ही मामले का खुलासा होगा।

By Jagran News Edited By: Versha Singh Published: Mon, 01 Jul 2024 01:03 PM (IST)Updated: Mon, 01 Jul 2024 01:03 PM (IST)
अलीराजपुर में 5 लोगों की मौत (फाइल फोटो)

जागरण न्यूज, आलीराजपुर। मध्य प्रदेश के आलीराजपुर से दर्दनाक घटना सामने आई है। बता दें कि

राउडी गांव में पति-पत्नी और उनके तीन बच्चों के शव फांसी के फंदे पर लटके मिले हैं। घटना के बाद से गांव में सनसनी फैल गई है। सूचना मिलने के बाद पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची है। इसके साथ ही घटनास्थल पर एफएसएल की टीम भी पहुंची है। 

मृतकों में 3 बच्चे भी शामिल

जानकारी के अनुसार गुनेरी पंचायत के राउडी गांव के एक घर में राकेश सिंह, पत्नी ललिता, बेटी लक्ष्मी, बेटा प्रकाश और अक्षय के शव घर में ही फंदे पर लटके मिले। कुछ ग्रामीणों ने हत्या कर शवों को फंदे पर लटकाने की आशंका जताई है।

सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। हत्या और आत्महत्या दोनों एंगल पर जांच की जा रही है। आलीराजपुर एसपी राजेश व्यास भी घटनास्थल पर पहुंचे हैं। परिवार के पड़ोस में रहने वाले लोगों के बयान लिए जा रहे हैं।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार राकेश सिंह किसान थे। सोमवार सुबह राकेश सहित पूरे परिवार के शव फंदे पर लटके मिलने की जानकारी मिली थी। इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। जल्द ही साफ हो जाएगा कि यह हत्या है या खुदकुशी।

परिजनों को हत्या का शक

मिली जानकारी के अनुसार, सोमवार सुबह जब स्वजन उनके घर पहुंचे तो पांचों के शव फंदे पर लटके मिले। इसके बाद उन्होंने आस-पास के लोगों और पुलिस को इसकी सूचना दी। इस मामले में भाजपा मंडल अध्यक्ष जयपाल सिंह का कहना है कि यह परिवार खुदकुशी जैसा कदम नहीं उठा सकता है, यह हत्या है। पुलिस को इसकी जल्द जांच करना चाहिए।

यह भी पढ़ें- Tamil Nadu Hooch Case: तमिलनाडु में जहरीली शराब से मरने वालों की संख्या में इजाफा, अब तक 65 लोगों की हुई मौत

यह भी पढ़ें- तीन नए आपराधिक कानून आज से लागू, एफआईआर दर्ज करने से लेकर फैसला सुनाने तक की समयसीमा तय; सुगम होगा न्याय


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.