Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बाज नहीं आ रहा धीरेंद्र शास्त्री का छोटा भाई शालीग्राम, घर में घुसकर फिर की महिलाओं के साथ मारपीट; FIR दर्ज

बागेश्वर धाम के कथा वाचक धीरेंद्र शास्त्री के छोटे भाई शालीग्राम ने अपने साथियों के साथ एक महिला के घर में घुसकर मारपीट की। घर की महिलाओं को पीटा। घटना का वीडियो इंटरनेट मीडिया में प्रसारित हो रहा है। पुलिस ने शालीग्राम समेत चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।पुलिस ने कहा कि शालिग्राम व तीन लोगों पर मारपीट सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

By Jagran News Edited By: Sonu Gupta Updated: Fri, 31 May 2024 09:10 PM (IST)
Hero Image
धीरेंद्र शास्त्री के भाई शालीग्राम ने महिला के साथ घर में घुसकर की मारपीट।

जागरण न्यूज नेटवर्क, छतरपुर। बागेश्वर धाम के कथा वाचक धीरेंद्र शास्त्री के छोटे भाई शालीग्राम ने अपने साथियों के साथ एक महिला के घर में घुसकर मारपीट की। घर की महिलाओं को पीटा। घटना का वीडियो इंटरनेट मीडिया में प्रसारित हो रहा है। पुलिस ने शालीग्राम समेत चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

नशे की धुत में था शालिग्राम

पुलिस के अनुसार, थाने पहुंचीं पीड़ित महिलाओं ने शिकायत में कहा है कि शालिग्राम नशे में धुत होकर आए। उनके साथ 40 से 50 सेवादार थे, जिनके हाथों में लाठी, डंडा था। वह साथियों के साथ पंडित जगत तिवारी के घर में दिनदहाड़े घुसकर गाली गलौज करने लगे।

विरोध करने पर की पिटाई

परिवार के लोगों ने विरोध किया तो पिटाई कर दी। उनके साथ आए लोग पूरे परिवार पर टूट पड़े। घर में मौजूद परिवार के 16 सदस्य घायल हुए हैं। बमीठा थाना के निरीक्षक पुष्पक शर्मा ने बताया कि शालिग्राम व तीन लोगों पर मारपीट सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। वीडियो से अन्य लोगों की पहचान की जा रही है।

यह भी पढ़ेंः

योगेंद्र यादव ने पहले लगाया NDA की सरकार का अनुमान, अब बीजेपी की सीटों को लेकर की ये भविष्यवाणी; खुश क्यों हुए शशि थरूर?