Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Morena Road Accident: मुरैना के नूराबाद में डंपर और बोलेरो में भिंड़त, पांच की मौत; तीन घायल

Morena Road Accident मुरैना के नूराबाद इलाके में मंगलवार देर रात गिट्टी भरे डंपर और बोलेरो की टक्‍कर में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीन लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए ग्‍वालियर के एक अस्‍पताल में भर्ती करवाया गया है।

By Jagran NewsEdited By: Babita KashyapUpdated: Wed, 02 Nov 2022 09:44 AM (IST)
Hero Image
Morena Road Accident: मुरैना में डंपर और बोलेरो के आमने-सामने से टकरा जाने पर पांच लोगों की मौत

मुरैना, जागरण आनलाइन डेस्‍क। Morena Road Accident: मध्‍य प्रदेश के मुरैना में नूराबाद क्षेत्र अंतर्गत हाईवे पर गिट्टी भरे डंपर और बोलेरो के आमने-सामने से टकरा जाने पर पांच लोगों की मौत हो गयी। ये हादसा मंगलवार देर रात का बताया जा रहा है। मृतक ग्वालियर से अपने ग्राम वित्तोली की ओर जा रहे थे।

ये हादसा इतना भीषण था कि चार लोगों की घटनास्‍थल पर ही मौत हो गई और जबकी एक की ग्वालियर में इलाज के दौरान मौत हो गई। तीन अन्य घायल बताए गए हैं जिनका ग्वालियर में इलाज चल रहा है।

कैसे हुआ हादसा

घटनाक्रम के अनुसार मंगलवार की देर रात कुछ लोग बोलेरो जीप में सवार होकर ग्वालियर से अपने गांव वित्तोली जा रहे थे। बोलेरो जैसे ही नूराबाद के पास पहुंची, सामने से गिट्टी से भरा डंपर आ गया। बोलेरो चालक जब तक कुछ समझ पाता तब तक बुलेरो और डंपर आपस में भिड़ गए।

इस हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही नूराबाद पुलिस मौके पर पहुंच गयी और चार घायलों को इलाज के लिए ग्वालियर भेज दिया। ग्वालियर में इलाज के दौरान एक घायल की मौत हो गई। तीन का इलाज ग्वालियर में चल रहा है।

हादसे में जान गंवाने वालों के नाम

मरने वालों के नाम भरत (40 वर्षीय) पुत्र केदार सिंह, देवेंद्र (45 वर्षीय) पुत्र निहाल सिंह, केशव (42 वर्षीय) पुत्र आशाराम सिंह, रामपत (55 वर्षीय ) पुत्र मुरली, विद्याराम (43 वर्षीय) पुत्र रघुवर सिंह हैं। ये सभी वित्तोली गांव के रहने वाले हैं। डंपर चालक के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। हालांकि डंपर चालक मौके से फरार होने में सफल रहा।

यह भी पढ़ें-

VIDEO: मानखुर्द रेलवे स्टेशन पर चलती ट्रेन से गिरे महिला और बच्‍चे की RPF जवानों ने बचायी जान

Bhilai News: मंच से माइक पर बदमाश ने दी एमआइसी सदस्‍या को गालियां, पति को जान से मारने की धमकी

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर