Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

इंजीनियर पति पर ट्रेन से कंबल और चादर चुराने का लगाया आरोप, पत्नी ने रेलवे पुलिस से की शिकायत; Video भी किया शेयर

ट्रेनों से कंबल चादर और तौलिया चोरी होने के मामले सामने आते ही रहते हैं लेकिन यह मामला अलग है। इसमें ट्रेनों से कंबल चुराने पर इंजीनियर पति की शिकायत खुद उसकी पत्नी ने रेलवे पुलिस से की। इससे संबंधित एक वीडियो महिला ने इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित किया है। इसमें एक घर में रेलवे के कई कंबल और चादर दिखाई दे रहे हैं।

By Jagran News Edited By: Prateek Jain Updated: Thu, 21 Mar 2024 06:00 AM (IST)
Hero Image
इंजीनियर पति ट्रेन से चुराता था कंबल और चादर, पत्नी ने RPF से कर दी शिकायत; Video भी किया शेयर

जेएनएन, भोपाल। ट्रेनों से कंबल, चादर और तौलिया चोरी होने के मामले सामने आते ही रहते हैं, लेकिन यह मामला अलग है। इसमें ट्रेनों से कंबल चुराने पर इंजीनियर पति की शिकायत खुद उसकी पत्नी ने रेलवे पुलिस से की। इससे संबंधित एक वीडियो महिला ने इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित किया है।

इसमें एक घर में रेलवे के कई कंबल और चादर दिखाई दे रहे हैं। कथित तौर पर अफसाना नामक महिला का आरोप है कि उनके पति अरशद प्राइवेट कंपनी में इंजीनियर हैं और पिछले कई महीने से ट्रेनों से कंबल, चादर और तौलिया चुरा रहे हैं।

ईद के दौरान खोला संदूक

महिला का कहना है कि अरशद ने ट्रेनों से चुराए गए छह कंबल, 30 चादर और 40 तौलिया घर में रखे हैं। महिला को चोरी की बात बुरी लगी तो उसने इसकी शिकायत रेलवे सुरक्षा बल से कर दी। इंटरनेट मीडिया पर पति की पोल खोलने वाली वीडियो की खूब चर्चा हो रही है।

महिला भोपाल में एयरपोर्ट रोड के पास रहती है। वीडियो में महिला खुद अपना नाम अफसाना बता रही है। वह कह रही है कि घर के एक कमरे में एक संदूक रखा है, जिसमें हमेशा ताला लगा रहता है। ईद की सफाई के दौरान जब मैंने संदूक खोला तो उसमें काफी कपड़े रखे हुए थे।

कपड़े निकालना शुरू किया तो देखकर दंग रह गई। संदूक में नीचे रेलवे की खूब सारी चादरें, कंबल और तौलिया रखे हुए थे। शिकायत पर रेलवे पुलिस ने जांच की।

आरपीएफ को जांच में कुछ भी नहीं मिला

आरपीएफ भोपाल के थाना प्रभारी अनिल सि‍ंह ने बताया कि रेलवे को कंबल चोरी की शिकायत मिली थी। इसके बाद एसआइ व सिपाही ने शिकायतकर्ता के घर जाकर जांच की, लेकिन जांच के दौरान घर में ऐसा कुछ सामान नहीं मिला। भोपाल रेलवे मंडल के प्रभारी जनसंपर्क अधिकारी नवल अग्रवाल का कहना है कि आरपीएफ को इसकी जांच के लिए कहा गया है।

यह भी पढ़ें - 

प्रेमी संग घर से भागी 14 साल की नाबालिग लड़की, खेत में गए और पी लिया जहर; वायरल हुआ Video

शिवपुरी की छात्रा का नहीं हुआ अपहरण, दोस्त संग मिलकर रची साजिश; जानिए पिता से क्यों मांगी गई 30 लाख की फिरौती

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें