Move to Jagran APP

Harda News: ब्लैकमेलिंग से तंग आकर युवती ने मौत को लगाया गले, आरोपी के घर चला बुलडोजर; दूसरे दिन भी शहर बंद

Harda News एमपी के हरदा में एक युवती के साथ साजिद अंसारी ने झूठे प्यार का झांसा देकर दुष्कर्म कर उसका अश्लील वीडियो बनाकर उसे वायरल करने की धमकी दी थी। युवती दुष्कर्म और ब्लैकमेलिंग से तंग आकर यह कदम उठाया। पुलिस युवती के खुदकुशी के मामले की जांच की जा रही है। हिंदू संगठन बुलडोजर चलाने की मांग कर रहे थे।

By Jagran NewsEdited By: Babli KumariPublished: Wed, 11 Oct 2023 02:56 PM (IST)Updated: Wed, 11 Oct 2023 02:56 PM (IST)
मध्य प्रदेश के हरदा जिले में एक युवती ने ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर की आत्महत्या (नई दुनिया)

जागरण डेस्क, हरदा। मध्य प्रदेश के हरदा जिले से आत्महत्या की खबर सामने आ रही है। मानपुरा निवासी 26 वर्षीय युवती ने 6 अक्टूबर की रात 9 बजे उद्योग नगरी एक्सप्रेस के सामने कूदकर जान दे दी। युवती के साथ साजिद अंसारी ने झूठे प्यार का झांसा देकर दुष्कर्म कर उसका अश्लील वीडियो बनाकर उसे वायरल करने की धमकी दी थी। युवती दुष्कर्म और ब्लैकमेलिंग से तंग आकर यह कदम उठाया। पुलिस युवती के खुदकुशी के मामले की जांच की जा रही है।

प्रशासन ने बुधवार को ब्लैकमेलिंग और दुष्कर्म के आरोप में साजिद अंसारी के मानुपरा स्थित मकान पर बुलडोजर चलाया। इसमें मकान की सामने की दीवार का 13 फीट लंबा छत्त गिराया गया। साथ ही घर के सामने बनाया ओटला हटाया गया।

नगर पालिका परिषद सीएमओ कमलेश पाटीदार ने बताया कि मकान मालिक नफीसा बी और यूनूस द्वारा अतिरिक्त निर्माण किए जाने पर कार्रवाई की गई है। बताया जा रहा कि आरोपित साजिद अंसारी नफीसा बी का पोता है। बुलडोजर चलाने की मांग को लेकर हिंदू संगठनों ने बड़ा मंदिर के सामने विरोध स्वरूप धरना जारी रखा। इसके बाद बुधवार को भी शहर बंद करने का आह्वान किया गया है। ऐसे में लगातार दूसरे दिन भी हरदा शहर बंद है। जबकि मंगलवार को स्कूल भी बंद किए गए थे। बुधवार को स्कूल खुले हुए हैं। इस दौरान पुलिसबल मौजूद रहा।

कई धाराओं के अंतर्गत आरोपी पर मामला दर्ज 

आरोपी साजिद अंसारी के खिलाफ आइपीसी की धारा 306, 376, 384, 506 का मामला दर्ज कर उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की। 26 वर्षीय युवती का सुसाइड नोट बरामद होने के बाद पता चला कि साजिद अंसारी ने प्यार में शादी का झांसा देकर युवती के साथ दुष्कर्म किया। उधार के नाम पर युवती से 1 लाख 65 हजार रुपये ले लिए थे। इसके बाद भी आरोपित का मन नहीं भरा तो उसने 1 लाख रुपये की और डिमांड की थी।

यह भी पढ़ें- Indore Crime News: 'तुम्हारी आखिरी उम्मीद भी जा रही है मां', बीकॉम की छात्रा ने सुसाइड से पहले लिखा भावुक पत्र

यह भी पढ़ें- ...ताकि महिलाएं ना लगाएं कश, बुजुर्ग ने कैफे को किया आग के हवाले; अमिताभ बच्चन की 'शहंशाह' से था प्रभावित


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.