Move to Jagran APP

Gwalior News: मेडिकल छात्रों ने IPS अधिकारी से की अभद्रता, रात में जमकर मचाया उपद्रव

गजराजा मेडिकल कॉलेज के छात्रों ने आइपीएस ऋषिकेश मीणा के साथ अभद्रता कर मेडिकल छात्रों ने गनमैन को पीटा। पुलिस बल ने हास्‍टल में घुस छात्रों को हिरासत में ले लिया है। जूनियर डाक्टर एसोसिएशन के अध्यक्ष भी एसएसपी से मिलने गए हैं।

By Babita KashyapEdited By: Published: Wed, 14 Sep 2022 01:36 PM (IST)Updated: Wed, 14 Sep 2022 01:55 PM (IST)
गजराजा मेडिकल कॉलेज ( Gajraja Medical College) के छात्रों की आईपीएस अधिकारी के साथ अभद्रता

ग्‍वालियर, अमित मिश्रा। गजराजा मेडिकल कॉलेज ( Gajraja Medical College) के छात्रों की आईपीएस अधिकारी के साथ अभद्रता का मामला सामने आया है। रात्रि गश्‍त पा निकले आइपीएस अधिकारी का इन छात्रों ने मोबाइल और कार की चाबी छीन ली साथ ही उनके गनमैन की भी पिटाई कर दी।

डाक्‍टरी की पढ़ाई कर रहे इन छात्रों को सड़क पर कार में ही शराब पीते पकड़ा गया था जिसके बाद इन छात्रों ने अपने साथियों को बुलाकर ये हरकत की।

छात्रों ने मचाया उपद्रव 

छात्रों ने रात में जमकर उपद्रव मचाया और सुबह भारी संख्‍या में पुलिस बल बुलाना पड़ा। पुलिस हास्‍टल के अंदर घुस गई थी। एसएसपी अमित सांघी समेत अन्‍य पुलिस अधिकारी भी वहां पहुंच गए हैं। हास्‍टल के हर कमरे की तलाशी ली गई।

आरोपित छात्रों और उनके साथियों को भी पकड़ लिया गया। सभी को हिरासत में लेकर पुलिस थाने भेज दिया गया। यहां काफी पुलिस बल तैनात था। मिली जानकारी के अनुसार इस हंगामे के बाद जूनियर डाक्टर एसोसिएशन के अध्यक्ष भी एसएसपी से मिलने गए हैं।

जानें क्‍या है पूरा मामला

आइपीएस अधिकारी ऋषिकेश मीणा मंगलवार रात को गश्‍त पर निकले थे। बता दें कि मीणा मुरार नगर पुलिस अधीक्षक का पदभार संभाल रहे हैं। थीम रोड पर स्थित मेडिकल चौराहे पर रात करीब 2 बजे आइपीएस अधिकारी मीणा गश्‍त कर रहे थे। तभी उन्‍होंने देखा कि कार के अंदर एक छात्र विवेक कुमार शराब पी रहा था।

जब उसे सड़क पर शराब पीने से रोका गया तो वो अभद्रता पर उतर आया। इसके बाद वो हास्‍टल के गेट पर पहुंच गया और वहां अपने अन्‍य साथियों को बुलाकर ले आया। कुछ ही देर में वहां 50 से अधिक छात्र एकत्रित हो गए और आइपीएस मीणा और उनके गनमैन को घेरकर पीटने लगे।

आइपीएस से उनका मोबाइल और चाबी भी छीन ली और भाग गए। पुलिस को इसकी सूचना दी गई और हास्‍टल में घुसकर पुलिस ने छात्रों को पकड़ लिया। हास्‍टल के अंदर से शराब की बोतलें भी बरामद की गई हैं।

यह भी पढ़ें-

Maharashtra: सांगली में साधुओं की पिटाई का मामला, छह आरोपित हिरासत में; 20 के खिलाफ केस दर्ज

भोपाल मेमोरियल अस्‍पताल की लिफ्ट में फंस चिल्‍लाती रही महिला, 3 किमी दूर से बेटे ने आकर बचायी जान


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.