Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

इंदौर में अश्लील वीडियो शूट पर मचा बवाल तो युवती ने मांगी माफी, कहा- अब दोबारा ऐसा नहीं करूंगी

Indore Video Case इंदौर के मेघदूत चौपाटी पर एक युवती बेहद कम कपड़ों में घूमने लगी। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो हंगामा मच गया। इस बीच मां अहिल्या मंच ने ज्ञापन सौंप कर पुलिस से कार्रवाई की मांग की। हालांकि हंगामा बढ़ता देख युवती ने अपनी हरकत पर माफी मांग ली। उसने कहा कि ऐसा दोबारा नहीं होगा।

By Jagran News Edited By: Ajay Kumar Updated: Thu, 26 Sep 2024 11:54 AM (IST)
Hero Image
युवती ने सोशल मीडिया पर मांगी माफी। (सांकेतिक फोटो)

जेएनएन, इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर में अश्लील वीडियो शूट कराने पर हंगामा मच गया। बुधवार को दिनभर इंदौर में आक्रोश रहा। हालांकि अब युवती ने अपनी हरकत पर माफी मांग ली। बता दें कि पूरे शहर में इस घटना का जमकर लोग विरोध कर रहे थे। उधर, कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने भी जिला प्रशासन से कार्रवाई को कहा। उन्होंने कहा कि यह घटना इंदौर की संस्कृति को ठेस पहुंचाने वाली है।

यह भी पढ़ें: कुरकुरे का लालच देकर बच्ची को ले गया नदी किनारे, फिर की दरिंदगी की हदें पार; ICU में भर्ती मासूम

मैं सभी से माफी मांगती हूं

भारी बवाल के बाद युवती ने बुधवार की शाम सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो जारी किया। युवती ने कहा कि सार्वजनिक स्थान पर मुझे इस तरह के कपड़े नहीं पहनने चाहिए थे। मुझे अपनी गलती का अहसास हो गया है। मैं दोबारा ऐसा नहीं करूंगी। मेरे वीडियो से आहत सभी लोगों से मैं माफी मांगती हूं।

यह है पूरा मामला

सोशल मीडिया पर मंगलवार को एक युवती का वीडियो वायरल हुआ। युवती ने अंत:वस्त्र पहन रखे थे। जानकारी के मुताबिक वीडियो सोमवार की रात इंदौर के मेघदूत चौपाटी का है। शर्म की वजह से कई लोग वीडियो में नजर झुकाते दिखे तो वहीं कई लोगों ने अपना रास्ता तक बदल लिया।

युवती ने वीडियो इंस्टाग्राम पर भी अपलोड किया। मां अहिल्या मंच ने वायरल वीडियो के खिलाफ पुलिस आयुक्त राकेश गुप्ता को ज्ञापन सौंपा। संगठन ने पुलिस से मामले में कार्रवाई की मांग की।

यह भी पढ़ें: शाजापुर के मक्सी में खूब चले हथियार और गोलियां, एक की मौत; इलाके में कई जिलों की पुलिस तैनात

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें