Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jabalpur crime: दुकान पर मोबाइल भूली युवती, शाप कीपर ने किया गलत काम; निजी वीडियो किए वायरल

Jabalpur crime मध्‍य प्रदेश के जबलपुर में आनलाइन दुकान संचालक ने एक कामकाजी युवती के निजी वीडियो (Private Video) मोबाइल में ट्रांसफर कर उन्‍हें प्रसारित कर दिया। कैंट पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी दुकान संचालक को गिरफ्तार कर लिया है।

By Jagran NewsEdited By: Babita KashyapUpdated: Thu, 03 Nov 2022 09:08 AM (IST)
Hero Image
आनलाइन दुकान संचालक ने युवती के मोबाइल का गलत इस्‍तेमाल किया

जबलपुर, जागरण आनलाइन डेस्‍क। आनलाइन दुकान संचालक ने कैंट थाना क्षेत्र निवासी एक कामकाजी युवती का निजी वीडियो प्रसारित कर दिया। एक दिन लड़की दुकान संचालक के पास अपना मोबाइल भूल गई थी। तब दुकान संचालक ने उसके मोबाइल से निजी वीडियो को अपने मोबाइल में ट्रांसफर कर लिया था।

बाद में एक युवक को भेजकर इसे प्रसारित कर दिया। कैंट पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी दुकान संचालक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपित का मोबाइल भी जब्त कर लिया है।

दुकान पर मोबाइल भूल गई थी युवती 

कैंट टीआई अरविंद चौबे से मिली जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र निवासी 25 वर्षीय कामकाजी युवती के पास अगर कोई काम होता तो वह सदर गली नंबर पांच में आनंद राय की आनलाइन दुकान पर जाती थी। कुछ दिन पहले युवती आनंद राय की दुकान में अपना मोबाइल फोन भूल गई थी।

दुकानदार ने लाक खोल निजी वीडियो किए ट्रांसफर

युवती के जाने के बाद आनंद ने उसके मोबाइल का लाक खोल दिया। इस दौरान उन्हें युवती के मोबाइल में उसका एक निजी वीडियो मिला। उस वीडियो को आनंद राय ने अपने मोबाइल में ट्रांसफर कर लिया था। इसके बाद आनंद ने युवती का वीडियो एक युवक को भेज प्रसारित किया।

जिस युवक को उसने वीडियो भेजा था, वह युवती का परिचित निकला। इसकी जानकारी उसने युवती को दी। इसकी जानकारी होने पर युवती कैंट थाने पहुंची और आनंद राय के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करायी।

दोस्‍ती के बहाने किया दुष्‍कर्म

जबलपुर के अधारताल थाना इलाके में रहने वाली एक युवती से दोस्ती करने के बाद युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने मंगलवार को दुष्कर्म का मामला दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। अधारताल टीआई शैलेश मिश्रा ने बताया कि 18 साल की युवती की कुछ समय पहले अमन केवट से दोस्ती हुई थी। उसे अमन ने अपने प्रेम जाल में फंसा लिया था। इसके बाद उसका दुष्कर्म किया।

अमन ने युवती से शादी करने की हामी भरी और उसका शारीरिक शोषण करता रहा। युवती ने जब उससे शादी के लिए कहा तो अमन ने शादी करने से मना कर दिया। उसने इसके लिए युवती को धमकाया भी। पीड़िता की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर आरोपित अमन को भी गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें-

Gold Mine in MP: मध्‍य प्रदेश के सिंगरौली में मिली सोने की खदान, नीलामी की तैयारियां

मुंबई में लिफ्ट में फंसने से 62 वर्षीय महिला की मौत, मार्निंग वाक के लिए जा रही थी नीचे

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर