Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

लड़की से दुष्कर्म, फिर तलवार की नोक पर किया अपहरण, पिता-भाई को भी पीटा, मामले में आरोपित गिरफ्तार

आरोपियों ने लड़की के पिता और भाई की इतनी बुरी तरह से पिटाई कीजिसमें लड़की के पिता का पैर टूट गया और उसके भाई का हाथ टूट गया। इसके बाद बदमाश पीड़िता को घसीटते हुए अपने साथ ले गए। लेकिन जब मोहल्ले में भीड़ बढ़ने लगी तो बदमाशों ने कुछ दूर जाकर पीड़िता को छोड़ दिया। घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

By Jagran News Edited By: Siddharth Chaurasiya Updated: Fri, 31 May 2024 08:27 PM (IST)
Hero Image
अशोकनगर जिले में तलवार की नोक पर एक 22 साल की लड़की का अपहरण करने का मामला सामने आया है।

जागरण न्यूज नेटवर्क, अशोकनगर। मध्य प्रदेश के अशोकनगर जिले में तलवार की नोक पर एक 22 साल की लड़की का अपहरण करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि सरेआम कुछ बदमाश हाथों में तलवार लहराते हुए पीड़िता के घर घुसे और उसके पिता और भाई की बेरहमी से पिटाई कर दी।

आरोपियों ने लड़की के पिता और भाई की इतनी बुरी तरह से पिटाई की,जिसमें लड़की के पिता का पैर टूट गया और उसके भाई का हाथ टूट गया। इसके बाद बदमाश पीड़िता को घसीटते हुए अपने साथ ले गए। लेकिन जब मोहल्ले में भीड़ बढ़ने लगी तो बदमाशों ने कुछ दूर जाकर पीड़िता को छोड़ दिया। घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि मुख्य आरोपी पूर्व में लड़की के साथ कई बार दुष्कर्म भी कर चुका है और उसका वीडियो भी बनाया है। जब युवती का रिश्ता तय हुआ तो युवक उसके घर पर अपने साथियों के साथ हथियार लेकर पहुंचा, जहां उसने पहले लड़की के पिता और भाई के साथ बेरहमी से मारपीट की, जिसमें युवती के पिता का का पैर तो भाई का हाथ टूट गया।

मारपीट के बाद बदमाश लड़की को सरेआम अपने अन्य साथियों की मदद से घसीटकर ले जाने लगा। हालांकि, तब तक मोहल्ले वालों भी शोर सुनकर बाहर निकल आए थे। इस वजह से युवक और उसके साथी अपनी इस मंशा में सफल तो नहीं हो सके। इसके बाद पीड़ित परिवार पुलिस थाने पहुंचा। पुलिस ने मुख्य आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि उसके अन्य साथी फरार चल रहे हैं।

धमकी की वजह से चुप रही पीड़िता

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, आरोपित कालू उफ सलीम पुत्र आबिद खान ने रामपुरा मोहल्ले में रहने वाली 22 साल की युवती को पहले डरा-धमकाकर कई बार उसका शोषण किया। जब परिजनों से उक्त युवती का रिश्ता तय कर दिया तो मोहल्ले में कालू अपने अन्य साथी जोधा, समीर, और शाहरुख के साथ तलवार, राड सहित अन्य हथियार लेकर पहुंचा और युवती के घर पर जाकर उसको खीचकर साथ ले जाने लगा।

इस बात का जब युवती के पिता और भाई के अलावा परिवार के अन्य लोगों ने विरोध किया तो सीधे युवकों ने उन पर हमला बोल दिया। इस दौरान उन्होंने युवती के पिता का पैर तो भाई का हाथ तोड़ दिया।

दूसरी जगह रिश्ता होने से नाराज था आरोपी

इस दौरान घटनाक्रम को अंजाम देने वाले आरोपी युवक ने लड़की से कुछ दिन पहले दुष्कर्म किया। उसके बाद जब पीड़िता ने थाने में शिकायत दर्ज करवा दी। फिर जब लड़की का दूसरी जगह रिश्ता तय होने लगा तो सनकी आशिक फिल्मी स्टाइल में अपने साथियों के साथ हाथों में तलवार और हथियार लहराते हुए उसके घर पहुंचा।

मोहल्ले वालों को देखकर भागे

इसके बाद युवती का हाथ पकड़कर घसीटते हुए बाहर ले गए। बाहर जब बड़ी संख्या में मोहल्ला के लोगों को एकत्रित देखा तो धमकी देते हुए युवती को छोड़कर भाग गए। पुलिस ने उक्त मामले में परिजनों की शिकायत पर दुष्कर्म के अलावा अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर मुख्य आरोपित को पकड़ लिया है।

दुष्कर्म के आरोपित को पकड़ लिया गया है। उसके साथियों की तलाश की जा रही है सभी आरोपित शीघ्र पकड़े जाएंगे।

- मनीष शर्मा, थाना प्रभारी, सिटी कोतवाली अशोकनगर।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर