Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Guna News: 'गाड़ी में डीजल डलवाया था, पेट्रोल पंप वालों ने भर दिया पानी', गुना में आधी रात को जंगल में फंसीं सूफी गायिका

सूफी गायिका समरजीत सिंह रंधावा के साथ मध्य प्रदेश के गुना जिले में पेट्रोल पंप पर ठगी करने का मामला सामने आया है। सूफी गायिका ने आरोप लगाया है कि उसने गुना में देर रात को एक पेट्रोल पंप से गाड़ी में डीजल भराया था। लेकिन कुछ दूर जाने के बाद कार अचानक से जंगल के असुरक्षित इलाके में बंद हो गई। जिसके बाद वह काफी मुश्किल में फंस गईं।

By Jagran News Edited By: Siddharth Chaurasiya Updated: Mon, 29 Jul 2024 04:06 AM (IST)
Hero Image
गायिका समरजीत रंधावा के साथ मध्य प्रदेश के गुना में पेट्रोल पंप पर ठगी करने का मामला सामने आया है।

जागरण न्यूज नेटवर्क, गुना। मुंबई से गृह शहर कानपुर जा रही सूफी गायिका समरजीत सिंह रंधावा मध्य प्रदेश के गुना जिले में एक गांव में स्थित पेट्रोल पंप पर अपनी कार में डीजल डलवाने के बाद जिस मुश्किल में फंस गईं, वह दूसरों के लिए सबक हो सकता है। दरअसल, कुछ दूर जाने के बाद कार आधी रात को जंगल के असुरक्षित इलाके में बंद हो गई।

पेट्रोल पंप सीज करने की बात कही गई

ऑनलाइन सिस्टम से जुड़ी कार की उन्होंने जांच कराई तो पाया गया कि टंकी में डीजल के बजाय पानी भरा है। कार में गायिका की मां और बेटी भी सवार थीं। उनकी सुरक्षा की चिंता हुई तो उन्हें पुलिस को बुलाकर सहायता लेनी पड़ी। फिर, सभी को गुना में रात बिताने को मजबूर होना पड़ा। गायिका की शिकायत पर चांचौड़ा थाना पुलिस ने पेट्रोल पंप संचालक और उसके कर्मचारियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। रविवार देर रात तक प्रशासन की ओर से टीम भेजकर पेट्रोल पंप सीज करने की कार्रवाई किए जाने की बात कही गई है।

आधी रात को मुश्किल में फंसीं गायिका

मुंबई निवासी समरजीत मूल रूप से उत्तर प्रदेश के उन्नाव स्थित शुक्ला गंज की रहने वाली हैं। शनिवार सुबह वह मुंबई से कानपुर के लिए कार से रवाना हुई थीं। गुना में खटकिया गांव के पास स्थित पेट्रोल पंप पर रात करीब 11.35 बजे डीजल डलवाने के बाद कार बमुश्किल आधा किलोमीटर ही चल पाई थी कि अचानक बंद हो गई।

गायिका ने बताया कि नई गाडि़यां ऑनलाइन सिस्टम से जुड़ी होती हैं। ऐसे में उन्होंने एजेंसी से संपर्क किया तो वहां से इंजीनियर ने ऑनलाइन देखकर बताया कि गाड़ी में पानी भरा है। इंजीनियर ने ही सलाह दी कि थोड़ी देर बाद गाड़ी स्टार्ट करें, गाड़ी कुछ दूर चलेगी। फ‌र्स्ट गियर में गाड़ी चलाकर निकट के किसी सुरक्षित स्थान पर जाएं और पुलिस से संपर्क करें। पुलिस के आने के बाद वह गाड़ी लेकर वापस पंप पर पहुंचीं।

टंकी से डीजल की जगह निकला पानी

कर्मचारियों ने टंकी खाली की तो डीजल की जगह पानी निकला। तीन घंटे बाद पंप मालिक आए, माफी मांगी और कहने लगे कि वर्षा का पानी चला गया होगा। उन्होंने दूसरी कार का इंतजाम कराया और उन्हें गुना भिजवाया। सुबह कार को शोरूम पर लाकर ठीक कराया गया।