Move to Jagran APP

Gwalior Suicide News: डॉक्टर के बेटे ने गोली मारकर किया सुसाइड, खून से लथपथ शव देख घरवालों की निकली चीखे

Gwalior Suicide News ग्वालियर के सिकंदर कंपू इलाके में रहने वाले एक युवक ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। बेटे के सुसाइड की जानकारी मिलते ही घर में हड़कंप मच गया। बेटे की मौत देखकर सभी घरवाले हैरान है।

By Jagran NewsEdited By: Nidhi AvinashUpdated: Sun, 15 Jan 2023 03:47 PM (IST)
Hero Image
Gwalior Suicide News: डॉक्टर के बेटे ने गोली मारकर किया सुसाइड, खून से लथपथ शव देख घरवालों की निकली चीखे

ग्वालियर, जागरण डेस्क। Gwalior Suicide News: ग्वालियर के सिकंदर कंपू इलाके में रहने वाले एक युवक ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। बेटे के सुसाइड की जानकारी मिलते ही घर में हड़कंप मच गया। बेटे की मौत की खबर से सभी घरवाले हैरान है। आखिर ऐसा क्या हुआ जिसके कारण युवक को इतना बड़ा कदम उठाना पड़ा। फिलहाल पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराकर स्वजनों को सुपुर्द कर दिया है।

315 बोर के कट्टे से की खुदकुशी

पुलिस ने जानकारी साझा करते हुए बताया कि युवक ने 315 बोर के कट्टे से खुदकुशी की। गोली लगने के तुरंत बाद ही युवक ने दम तोड़ दिया। बता दें कि युवक गिरवाई थाना क्षेत्र के अंतर्गत सिकंदर कंपू स्थित गोमती की फली के रहने वाले कौशल सिंह भदोरिया निजी कंपनी में काम करते थे।

Madhya Pradesh News: लॉकडाउन ने खोया रोजगार, यूट्यूब पर वीडियो देखकर शुरू किया खुद का काम, बना आत्मनिर्भर

खून से लथपथ पड़ा था शव

पुलिस ने बताया कि कौशल के पिता डॉ यशपाल सिंह भदोरिया एक आयुर्वेदिक डॉक्टर हैं। कौशल कुछ समय पहले ही गुजरात से ग्वालियर लौटा था। सुबह आठ बजे कौशल अपने घर की तीसरी मंजिल के कमरे में गया। करीब 10:30 बजे के करीब उसने खुद को गोली मार दी। गोली की आवाज सुनने के बाद घरवाले दौड़कर तीसरी मंजिल में पहुंचे, जहां उनका बेटा खून से लथपथ पड़ा हुआ था।

आसपास के लोगों ने दी पुलिस को सूचना

बता दें कि कौशल की मौके पर ही मौत हो गई। खून से लथपथ शव को देख घरवाले हैरान हो गए और ये नजारा देख सभी की चीख निकल पड़ी। चिल्लाने की आवाज सुनने के बाद आसपास के लोग भी पहुंच गए और पुलिस को तुरंत इसकी सूचना दी। पुलिस फॉरेंसिक एक्सपर्ट के साथ मौके पर पहुंची और मृतक के हैण्ड सवाब भी कराया और शव को पोस्टमार्टम हाउस भिजवाया।

MP News: मुख्यमंत्री शिवराज ने दिखाई दरियादिली, अभद्र टिप्पणी करने वाले करणी सैनिक को किया माफ; कही यह अहम बात

कौशल का मोबाइल खंगाल रही पुलिस

पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगाने के लिए कौशल के फोन को खंगाल रही है। पुलिस ने बताया कि आत्महत्या से कुछ देर पहले कौशल की किसी से फोन पर बात हुई थी। बता दें कि मृतक का चचेरा भाई सब इंस्पेक्टर है जो वर्तमान में आर्थिक अन्वेषण ब्यूरो में पदस्थ है।

Indore Weather Today: बर्फीली हवाओं के कारण इंदौर में बढ़ी ठंड, सुबह भी छाया रहा घना कोहरा

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें