Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Harda Crime New: कमरे में अकेला देख टीचर ने 10वीं कक्षा की छात्रा के साथ की गंदी हरकत, भेजा गया जेल

Harda Crime News हरदा जिले के एक सरकारी स्कूल के इन चार्ज प्रिंसिपल ने 10वीं कक्षा की छात्रा के साथ छेड़छाड़ की है। छीपाबड़ थाने में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया गया है। आरोपी शिक्षक को जेल भेज दिया गया है।

By Jagran NewsEdited By: Nidhi AvinashUpdated: Wed, 11 Jan 2023 09:34 AM (IST)
Hero Image
Harda Crime New: कमरे में अकेला देख टीचर ने 10वीं कक्षा की छात्रा के साथ की गंदी हरकत

हरदा, जागरण डेस्क। Harda Crime News: स्कूल भेजते समय हर माता-पिता अपने बच्चे के सुनहरे भविष्य का सपना देखता है। स्कूल की गेट पर अपने बच्चे को छोड़ते समय उन्हें भरोसा होता है कि उनका बच्चा एक ऐसी जगह पर है, जहां उसे हर एक सुरक्षा मिलेगी। लेकिन अगर ये स्कूल ही इन माता-पिता का भरोसा तोड़ दे तो? हरदा जिले के एक सरकारी स्कूल के इन-चार्ज प्रिंसिपल ने 10वीं कक्षा की छात्रा के साथ छेड़छाड़ की है। छीपाबड़ थाने में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया गया है।

16 वर्षीय छात्रा के साथ छेड़छाड़

पुलिस के अनुसार, खिरकिया ब्लाक के ग्राम चौकड़ी के स्कूल के प्रभारी प्राचार्य शब्बीर खान ने स्कूल में पढ़ने वाली 16 वर्षीय दसवीं क्लास की छात्रा के साथ छेड़छाड़ की। पुलिस ने धारा 354 एवं लैंगिक अपराधों से बालकों का संरक्षण अधिनियम, 2012 की धारा 7 एवं 8 के तहत मामला दर्ज कर दिया है। आरोपी शिक्षक को हिरासत में लेकर न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

Madhya Pradesh News: शिक्षा के मंदिर में करता था छात्राओं के साथ अश्लील हरकत, कोर्ट ने सुनाई 6 साल की सजा

क्या है पूरा मामला?

छीपाबड़ थाना पुलिस के अनुसार, छात्रा ने अपनी शिकायत में बताया है कि 31 दिसंबर, 2022 को एक्स्ट्रा क्लास के लिए अपने सहेलियों के साथ स्कूल गई थी। इस दौरान करीब 12 बजे जब वह अपनी किताब फटी होने के कारण फेविकोल लेने ऊपर के कमरे में गई थी। इस दौरान गणित विषय पढ़ाने वाले टीचर शब्बीर खान ने पकड़ लिया और गंदी हरकत करना शुरू कर दिया।

घबराई छात्रा ने सहेलियों को दी जानकारी

छात्रा काफी ज्यादा डर गई थी और उसने ये बात किसी को नहीं बताई, लेकिन परीक्षा के बाद उसने सारी आपबीती अपनी सहेलियों को बताया। इस दौरान अन्य सहेलियों ने भी पूर्व में टीचर के द्वारा उनके साथ भी छेड़छाड़ कर गलत तरीके से टच करने के बारे में बताया। मामले में पुलिस ने तत्काल आरोपित शिक्षक को हिरासत में लेकर न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया। बता दें कि इस घटना के बाद शिक्षक के खिलाफ निलंबन की कार्रवाई के लिए पत्र लिखा गया है।

Madhya Pradesh: पेंच टाइगर रिजर्व में बाघिन ने 4 और शावकों को दिया जन्म, 20 हुई Cubs की संख्या

Pravasi Bharatiya Sammelan 2023: प्रवासी भारतीय सम्मेलन का समापन आज, इंदौर पहुंची राष्ट्रपति मुर्मु