Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ladli Bahna Yojana: 'मुझे खुशी है कि लाडली बहना योजना जारी रहेगी', पूर्व सीएम शिवराज बोले- मैं इसके लिए लगातार काम करूंगा

Ladli Bahna Yojana पूर्व सीएम शिवराज चौहान (Former CM Shivraj Chouhan) ने इस पर कहा मुझे खुशी है कि लाडली बहना योजना जारी रहेगी और 10 जनवरी को लाडी बहना के खातों में फिर से पैसा ट्रांसफर कर दिया जाएगा। लाडली बहना को लखपति बहना बनाया जाएगा और मैं इसके लिए लगातार काम करूंगा और राज्य सरकार भी इस दिशा में काम करेगी।

By Agency Edited By: Babli Kumari Updated: Mon, 08 Jan 2024 04:33 PM (IST)
Hero Image
मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (फाइल फोटो)

एएनआई, भोपाल। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सोमवार को खुशी जताई कि लाडली बहना योजना जारी रहेगी और आगामी 10 जनवरी को लाभार्थियों के खातों में फिर से पैसा ट्रांसफर किया जाएगा।

पूर्व सीएम चौहान ने इस पर कहा, "मुझे खुशी है कि लाडली बहना योजना जारी रहेगी और 10 जनवरी को लाडी बहना के खातों में फिर से पैसा ट्रांसफर कर दिया जाएगा। लाडली बहना को लखपति बहना बनाया जाएगा और मैं इसके लिए लगातार काम करूंगा और राज्य सरकार भी इस दिशा में काम करेगी।"

'22 जनवरी देश के लिए एक भावनात्मक दिन'

इस बीच, अयोध्या राम मंदिर के अभिषेक पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए पूर्व सीएम ने कहा कि 22 जनवरी देश के लिए एक भावनात्मक दिन होगा और हर कोई उन क्षणों का गवाह बनने के लिए अयोध्या जाना चाहता है। पूर्व सीएम ने आगे कहा कि वह ओरछा (निवाड़ी जिले में) में भगवान राम की पूजा करेंगे और वहां से इस क्षण के साक्षी बनेंगे। शाम को वहां दीपोत्सव कार्यक्रम भी आयोजित किया जाएगा।

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा, "हम भाग्यशाली हैं कि रामलला हमारे सामने मंदिर में विराजमान होने जा रहे हैं। रामराज्य भी शुरू हो गया है और उस दिन हम भी विश्व गुरु बनने की कामना करेंगे।"

यह भी पढ़ें- MP Politics: वरिष्ठ कांग्रेस नेता प्रकाशचंद वशिष्ठ छह वर्ष के लिए निष्कासित, विधानसभा चुनाव में पार्टी के विरोध में कार्य करने का लगा आरोप

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर