Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bhopal News: हाईटेंशन लाइन टूटकर पानी में गिरी, होम्योपैथी डॉक्टर के चपेट में आने से हुई मौत; करंट लगने से तीन लोग घायल

Bhopal News अशोका गार्डन थाना क्षेत्र के सुदंर नगर कॉलोनी में जब हाईटेंशन लाइन टूटकर गिरी तब डॉक्टर उपेंद्र अपने क्लीनिक के बाहर खड़े थे। हाईटेंशन लाइन के टूटकर गिरते ही आग लगी और सड़क पर भरे पानी में करंट फैल गया। डॉक्टर वहां से अपनी बाइक हटाने की कोशिश कर रहे थे तभी वह करंट की चपेट में आ गए।

By Jagran News Edited By: Babli Kumari Updated: Tue, 13 Aug 2024 10:28 AM (IST)
Hero Image
सुंदर नगर में हाईटेंशन टूटकर गिरने के बाद लगी आग (फोटो- नई दुनिया)

जेएनएन, भोपाल। भोपाल शहर के अशोका गार्डन थाना क्षेत्र से एक दर्दनाक खबर सामने आ रही है। इलाके में स्थित सुदंर नगर कॉलोनी में सोमवार रात एक बड़ा हादसा हो गया। एक हाईटेंशन लाइन टूटकर गिर गई। इससे जमीन में भरे पानी से करंट फैल गया।

इसमें होम्योपैथी के डॉक्टर उपेंद्र तिवारी बुरी तरह से झुलस गए। उन्हें गंभीर अवस्था में पास के एक अस्पताल ले जाया गया, जहां कुछ देर चले उपचार के बाद उनकी मौत हो गई। घटना में तीन व्यक्ति भी करंट की चपेट में आकर घायल हो गए।

डॉक्टर के क्लीनिक के बाहर हुआ हादसा

अशोक गार्डन थाना प्रभारी हेमंत श्रीवास्तव ने बताया कि अस्सी फीट रोड अशोका गार्डन निवासी डॉ, उपेंद्र तिवारी और उनकी पत्नी डॉ. डिंपल तिवारी दोनों सुंदर नगर में निजी क्लीनिक चलाते हैं। रोजाना की तरह दोनों शाम को अपने क्लीनिक पहुंचे थे। बारिश की वजह से सड़क पर पानी भरा हुआ था। रात करीब सवा ग्यारह बजे डॉ. उपेंद्र क्लीनिक के बाहर खड़े थे, तभी हाईटेंशन लाइन टूटकर गिरी और आग की लपटें उठने के साथ पानी में करंट फैल गया। वहीं पास में डॉ. उपेंद्र की बाइक खड़ी थी, जिसे हटाने की कोशिश में वह करंट की चपेट में आ गए और बेसुध होकर जमीन पर गिर पड़े।

तीन और लोग करंट की चपेट में आए

आसपास के तीन अन्य लोग भी करंट की चपेट में आए। घटना के बाद इलाके की बिजली भी गुल हो गई। डॉ. उपेंद्र व अन्य घायलों को अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल में इलाज के दौरान डॉ. उपेंद्र की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें- Itarsi News: इटारसी रेलवे स्टेशन पर हादसा, रानी कमलापति-सहरसा स्पेशल ट्रेन के दो एसी कोच बेपटरी

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर