Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जबलपुर से हैदराबाद जा रही इंडिगो की फ्लाइट में बम की धमकी, नागपुर किया गया डायवर्ट; सभी यात्रियों को उतारा गया

विमान को आनन-फानन नागपुर एयरपोर्ट पर उतारा गया। सभी यात्रियों को उतारने के बाद विमान की गहन जांच की गई। इंडिगो एयरलाइन ने खुद ही यह जानकारी साझा की। फ्लाइट जबलपुर से हैदराबाद जा रही थी। बता दें कि इससे पहले अगस्त महीने में एयर इंडिया की फ्लाइट को भी बम की धमकी मिली थी। हालांकि जांच में यह अफवाह निकली थी।

By Jagran News Edited By: Ajay Kumar Updated: Sun, 01 Sep 2024 01:52 PM (IST)
Hero Image
इंडिगो की फ्लाइट को मिली बम की धमकी।

एएनआई, जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर से तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद जा रही इंडिगो की फ्लाइट में बम की धमकी मिलने से हड़कंप मच गया। तुरंत विमान को महाराष्ट्र के नागपुर डायवर्ट किया गया। घटना रविवार की है।

यह भी पढ़ें: गुजरात से आंध्र तक बाढ़ का कहर, अब तक 36 की मौत; शहरों में सड़कें-कॉलोनियां जलमग्न

एयरलाइन के मुताबिक बम की धमकी के कारण जबलपुर से हैदराबाद जाने वाली इंडिगो की फ्लाइट संख्या 6E 7308 को नागपुर डायवर्ट कर दिया गया। लैंडिंग के बाद सभी यात्रियों को उतार दिया गया और अनिवार्य सुरक्षा जांच तुरंत शुरू कर दी गई। यात्रियों को सहायता और जलपान उपलब्ध कराया गया।

पहले भी मिल चुकी ऐसी धमकी

एयरलाइन ने असुविधा के लिए यात्रियों से माफी भी मांगी। बता दें कि इससे पहले अगस्त में एयर इंडिया की फ्लाइट 657 को बम की धमकी के बाद केरल के तिरुअनंतपुरम एयरपोर्ट पर उतारा गया था। हालांकि बाद में यह सूचना अफवाह निकली थी।

बारिश से प्रभावित हो सकती उड़ानें

इस बीच इंडिगो ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर कहा कि आज सुबह हैदराबाद में भारी बारिश होने की वजह से उड़ानों का शेड्यूल प्रभावित हो सकता है। सड़कें जलमग्न हो सकती हैं। कृपया अपनी उड़ान की स्थिति पर नजर रखें। एयरपोर्ट तक अपनी यात्रा के लिए अतिरिक्त समय दें। बता दें कि आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के कई जिलों में भारी बारिश हो रही है। बारिश की वजह से रेलवे ने 20 ट्रेनों को रद कर दिया और 30 से अधिक का रूट बदला है।

यह भी पढ़ें: जुम्मा ब्रेक पर NDA में दरार! असम CM के फैसले पर JDU के बाद अब एक और पार्टी ने उठाए सवाल

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर