Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जेपी नड्डा ने I.N.D.I.A को घोटालेबाजों का बताया गठबंधन, बोले- कांग्रेस ने पाताल लोक तक में किया भ्रष्टाचार

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि आईएनडीआईए पारिवारिक पार्टियों और घोटालेबाजों का गठबंधन है इनमें से कुछ जेल में है तो कुछ बेल पर है। ये दलितों आदिवासियों और पिछड़ा वर्ग का हक छीन कर धार्मिक आधार पर आरक्षण देना चाहते है जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रहते कभी नहीं कर पाएंगे। जेपी नड्डा ने कांग्रेस के साथ-साथ भ्रष्टाचार को लेकर अखिलेश यादव पर भी निशाना साधा।

By Jagran News Edited By: Anurag GuptaUpdated: Thu, 02 May 2024 11:45 PM (IST)
Hero Image
भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा (फोटो: @BJP4MP)

जेएनएन, विदिशा। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गुरुवार को आईएनडीआईए पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आईएनडीआईए पारिवारिक पार्टियों और घोटालेबाजों का गठबंधन है, इनमें से कुछ जेल में है तो कुछ बेल पर है। ये दलितों, आदिवासियों और पिछड़ा वर्ग का हक छीन कर धार्मिक आधार पर आरक्षण देना चाहते हैं, जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रहते कभी नहीं कर पाएंगे।

भाजपा अध्यक्ष ने क्या कुछ कहा?

सिरोंज में भाजपा प्रत्याशी लता वानखेड़े के समर्थन में रैली को संबोधित करते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि आज देश के लोगों को यह जानना जरुरी है कि एक तरह नरेंद्र मोदी है तो दूसरी तरफ कौन है। दूसरी तरफ घमंडिया गठबंधन है। मोदी जी कहते है, भ्रष्टाचार हटाओ और ये कहते हैं भ्रष्टाचारियों को बचाओ। ये भ्रष्टाचारियों को बचाने का टोला है। उन्होंने कहा,

कांग्रेस ने धरती, आकाश और पाताल लोक में तक भ्रष्टाचार किया।

यह भी पढ़ें:  'धार्मिक आधार पर आरक्षण के लिए कोई जगह नहीं', जेपी नड्डा ने अंबेडकर को याद कर कांग्रेस को सुनाया

जेपी नड्डा ने कांग्रेस के साथ-साथ भ्रष्टाचार को लेकर अखिलेश यादव, लालू यादव और अरविंद केजरीवाल पर भी निशाना साधा। रैली को संबोधित करते हुए जेपी नड्डा ने केंद्र सरकार की उपलब्धियों का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा,

20 साल पहले तक मध्य प्रदेश बीमारू राज्यों में था। ब बिहार का, र राजस्थान का और ऊ उत्तर प्रदेश का था, लेकिन बीते 18 वर्षों में मध्य प्रदेश विकसित राज्यों की श्रेणी में आकर खड़ा हो गया है।

जेपी नड्डा ने कहा कि आज देश की अर्थव्यवस्था दुनिया में पांचवें स्थान पर है और आने वाले दो सालों में यह अर्थव्यवस्था तीसरे नंबर पर रहेगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के समय सेना के जवानों को दिल्ली की मंजूरी का इंतजार करना पड़ता था, लेकिन मोदी जी के प्रधानमंत्री बनने के बाद उन्हें मुंहतोड़ जवाब देने की आजादी है।

यह भी पढ़ें: 'भगवान राम' का लिया नाम और कांग्रेस पर फूट पड़े नड्डा, अफजल गुरु का भी कर दिया जिक्र

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें