Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shivraj KBC Video: फेक वीडियो शेयर करके CM शिवराज की छवि खराब करने की कोशिश, केके मिश्रा के खिलाफ केस दर्ज

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की छवि खराब करने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट डालकर उसे तुरंत डिलीट करने के मामले में भाजपा नेता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने मामले की जांच करने के बाद कांग्रेस पार्टी के मीडिया विभाग के अध्यक्ष केके मिश्रा के खिलाफ इस मामले में केस दर्ज किया गया है।

By Jagran NewsEdited By: Shalini KumariUpdated: Tue, 10 Oct 2023 04:55 PM (IST)
Hero Image
सीएम शिवराज सिंह चौहान की छवि खराब करने की कोशिश

राज्य ब्यूरो, भोपाल। हाल ही में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की छवि खराब करने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट डालकर उसे तुरंत डिलीट कर दिया गया। हालांकि, इसे लेकर भाजपा विधि प्रकोष्ठ के प्रदेश सह संयोजक अशोक विश्वकर्मा एवं सदस्य राहुल श्रीवास्तव ने भोपाल के क्राइम ब्रांच थाने पहुंचकर तुरंत इसकी लिखित में शिकायत दर्ज कराई। प्रारंभिक जांच में इसे सही पाते हुए पुलिस ने मिश्रा के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर ली है।

कौन बनेगा करोड़पति का फेक वीडियो

पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता पंकज चतुर्वेदी ने बताया कि कांग्रेस पार्टी फेक न्यूज की फैक्ट्री बन गई है। पार्टी के मीडिया विभाग के अध्यक्ष केके मिश्रा ने रविवार की सुबह अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक कौन बनेगा करोड़पति कार्यक्रम का एक फेक वीडियो शेयर किया। ऐसा करके सीएम शिवराज की छवि खराब करने की कोशिश की गई है। जब इस फेक पोस्ट को लेकर इंटरनेट मीडिया पर उनकी फजीहत हुई, तो उन्होंने इस वीडियो को हटा दिया। लोकतंत्र में कांग्रेस का झूठ तंत्र उसे गर्त में ले जाएगा।

यह भी पढ़ें: Research: कृषि अवशेषों को जलाने से 10 साल में 75 प्रतिशत तक बढ़ा गैस उत्सर्जन, तापमान में भी हुई वृद्धि

कांग्रेसी ले रही झूठ का सहारा

प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि चुनाव में मिलने वाली करारी हार से कांग्रेस हताश और निराश है, इसलिए उसके नेता झूठ एवं अफवाह फैलाने का काम कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले भी एक चैनल के नाम से फर्जी ओपिनियन पोल शेयर करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह जीत का दावा कर रहे थे, बाद में उस चैनल ने ही उनके झूठ को उजागर कर दिया था। इसी तरह पाकिस्तान की सड़क को भोपाल की सड़क बताकर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया था, बाद में उस पोस्ट को भी उन्हें हटाना पड़ा।

यह भी पढ़ें: Fact Check Story: मध्‍य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान की छवि खराब करने के लिए वायरल किया गया KBC का एडिटेड वीडियो

यह भी पढ़ें: MP Election 2023: प्रत्याशियों की सूची जारी करने में पिछड़ी कांग्रेस, CM शिवराज ने कसा तंज, कही ये बात...

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें