Move to Jagran APP

इंदौर की 56 दुकान पर सुने फरमाइशी गीत, लगातार मिलेगा लाइव ट्रैफिक अपडेट

56 Shop Indore मध्‍य प्रदेश के इंदौर में 56 दुकान का लाइव रेडियो जल्‍द ही सुनाई देगा। यहां आप फरमाइशी गीत लाइव ट्रैफिक अपडेट की जानकारी लगातार प्राप्‍त कर सकेंगे। इसका प्रसारण सुबह 8 बजे से रात 8 बजे तक किया जाएगा।

By Babita KashyapEdited By: Updated: Mon, 05 Sep 2022 12:02 PM (IST)
Hero Image
56 Shop Indore: लाइव रेडियो जल्द ही 56 दुकान पर सुनाई देगा।

इंदौर, जागरण आनलाइन डेस्‍क। 56 Shop Indore: छप्पन का अपना लाइव रेडियो जल्द ही 56 दुकान पर सुनाई देगा। इस एफएम रेडियो पर फरमाइशी गाने भी सुने जा सकते हैं। यदि कोई व्यक्ति छप्पन की दुकान पर किसी मित्र या रिश्तेदार का जन्मदिन या शादी की सालगिरह या अन्‍य कोई अवसर मनाना चाहता है, तो रेडियो के माध्यम से संदेश और गाने सुने जा सकते हैं।

मिलेगा लाइव ट्रैफिक अपडेट

स्मार्ट सिटी कंपनी ने दो साल पहले अहमदाबाद की ट्रू पाइ आर कंपनी से इस बारे में बातचीत की थी, लेकिन कोविड के चलते यह प्रोजेक्ट शुरू नहीं हो सका। अब स्मार्ट सिटी कंपनी ने फिर से अपना टेंडर जारी किया है।

अभी तक दिल्ली-चेन्नई एयरपोर्ट और दिल्ली-मुंबई के कुछ मॉल में ऐसी रेडियो सुविधा है। लोग फोन, मोबाइल एप या ऑनलाइन के जरिए अपनी फरमाइश वहां पहुंचा सकेंगे। इस रेडियो के आरजे लाइव ट्रैफिक अपडेट भी देंगे।

हर तीन  महीने में अग्रिम भुगतान

एक घंटे  के कार्यक्रम में संचालन एजेंसी 10 मिनट का विज्ञापन देकर पैसा कमाएगी। एजेंसी हरतीन महीने में स्मार्ट सिटी कंपनी को अग्रिम भुगतान करेगी। अवैध या अनुचित प्रसारण पर जुर्माने का भी प्रावधान किया गया है।

इंटरनेट प्लेटफॉर्म पर रेडियो लिंक से एजेंसी भी कमाई करेगी। यदि छप्पन दुकान परिसर में आपका कोई सामान खो जाता हे तो इसकी घोषणा रेडियो पर भी की जा सकती है। इस पर सुबह 8 बजे से रात 8 बजे तक प्रसारण किया जाएगा।

छप्पन का रेडियो स्टेशन शुरू होगा। इसके लिए टेंडर जारी कर दिया गया है। एजेंसी विज्ञापन से पैसा कमाएगी और फरमाइशी गाना गाएगी। स्मार्ट सिटी कंपनी की रेडियो के जरिए भी निश्चित आय होगी।

- डीआर लोधी अधीक्षण यंत्री, स्मार्ट सिटी कंपनी

यह भी पढें :

चाय पीते-पिलाते समय भी ध्‍यान रखें ये बात, इसका भी है शनि से गहरा नाता

Night Economy से मप्र की अर्थव्‍यवस्‍था को मजबूती देगा इंदौर, शहर में रात भर खुले रहेंगे ये संस्‍थान

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।