Move to Jagran APP

Rajgarh News: दिग्विजय सिंह के कारण कराना पड़ गया मुंडन, पूर्व सरपंच को शर्त लगानी पड़ी भारी

Rajgarh News ब्यावरा जनपद के एक पूर्व सरपंच ने शर्त लगाई थी कि यदि दिग्विजय सिंह ( Digvijay Singh ) चुनाव नहीं जीते तो वह पूरे गांव के सामने अपना मुंडन करा लेंगे। चुनाव नतीजे आने के बाद पूर्व सरपंच ने अपना वादा निभाया और सिर मुंडवा लिया (Former Sarpanch Shaved Head)। इसका वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर शेयर किया जा रहा है।

By Jagran News Edited By: Babli Kumari Published: Sun, 09 Jun 2024 12:34 PM (IST)Updated: Sun, 09 Jun 2024 12:34 PM (IST)
दिग्विजय सिंह के हारने पर पूर्व सरपंच ने कराया मुंडन (फाइल फोटो)

डिजिटल डेस्क, राजगढ़। मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव 2024 के परिणाम सामने आ चुके हैं। जिसमें बीजेपी ने बंपर जीत दर्ज करते हुए सभी 29 सीटों पर अपना कब्जा जमाया है। मध्य प्रदेश की सबसे हॉट सीट माने जाने वाली राजगढ़ लोकसभा सीट पर पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह चुनाव हार गए हैं। दिग्विजय सिंह को करीब डेढ़ लाख मतों से पराजय झेलनी पड़ी है।

वहीं, उनके जीत को लेकर उनके समर्थक इतने आश्वस्त थे कि अपने बालों की कुर्बानी देने को लेकर शर्त लगा दिया। जब चुनाव का परिणाम सामने आया तो दिग्विजय के अपने ही गढ़ में चुनाव हारने के बाद उनके एक समर्थक पूर्व सरपंच ने अपना सिर मुंडवा लिया।

शर्त हारने पर कराया मुंडन 

यह मामला बैलास‌ पंचायत का है। इस गांव के पूर्व सरपंच करण सिंह पंवार ने दिग्विजय सिंह के हारने पर मुंडन कराने की शर्त गांव के ही एक व्यक्ति से लगाई थी। वहीं सामने वाले व्यक्ति ने भाजपा प्रत्याशी रोडमल नागर के जीतने का दावा करते हुए कहा था कि ऐसा न होने की सूरत में वह गांव छोड़ देगा। लेकिन मंगलवार को लोकसभा चुनाव की मतगणना के बाद आए नतीजों में दिग्विजय सिंह अपना ही गढ़ बचाने में नाकाम रहे। उनकी हार के बाद पूर्व सरपंच करण ने गांववालों के सामने अपना मुंडन कराया।

यह भी पढ़ें- Success Story: मध्यप्रदेश के किसान की बेटी प्रियल बनी 'डिप्टी कलेक्टर', 11वीं क्लास में हो गईं थी फेल; जानिए क्या है सफलता का राज


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.