Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Lok Sabha Elections: अमित शाह का MP दौरा आज, कार्यकर्ताओं को देंगे जीत का मंत्र; 29 लोकसभा सीटों पर रहेगा फोकस

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह रविवार को ग्वालियर और खजुराहो के अलावा राजधानी भोपाल भी जाएंगे। मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव में 10 प्रतिशत वोट शेयर बढ़ाने के साथ 29 लोकसभा सीट जीतने का मंत्र देंगे। केंद्रीय गृहमंत्री शाह शाम को भोपाल पहुंचेंगे। यहां वह कुशाभाऊ ठाकरे सभागार में प्रबुद्धजन सम्मेलन में शामिल होंगे और कुछ लाभार्थी परिवारों से भी संपर्क करेंगे।

By Jagran News Edited By: Mohd Faisal Updated: Sun, 25 Feb 2024 08:49 AM (IST)
Hero Image
Lok Sabha Elections: अमित शाह का एमपी दौरा आज (फाइल फोटो)

डिजिटल डेस्क, भोपाल। लोकसभा चुनाव से पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज मध्य प्रदेश के भोपाल और ग्वालियर दौरे पर रहेंगे। जानकारी के मुताबिक, गृह मंत्री अमित शाह आज मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव के प्रचार अभियान की शुरुआत करेंगे।

इसके अलावा गृह मंत्री अमित शाह मध्य प्रदेश के पदाधिकारियों के साथ मुलाकात करेंगे और लोकसभा चुनाव में जीत का मंत्र भी देंगे। बता दें कि मध्य प्रदेश में लोकसभा की 29 सीटें हैं।

कार्यकर्ताओं के साथ वार्ता करेंगे अमित शाह

दरअसल, भोपाल के होटल आदित्याज में अमित शाह बैठक करेंगे। इस मीटिंग में ग्वालियर-चंबल लोकसभा क्षेत्र की प्रबंध समितियों के नेता शामिल होंगे। इस दौरान अमित शाह ग्वालियर, मुरैना, दतिया और भिंड लोकसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं के साथ भी वार्ता करेंगे। साथ ही वह खजुराहो लोकसभा क्षेत्र के मेला ग्राउंड में आयोजित बूथ स्तरीय सम्मेलन को संबोधित करेंगे।

क्या बोले विष्णुदत्त शर्मा

प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने बताया कि अमित शाह के दौरे को लेकर पार्टी कार्यकर्ता उत्साहित हैं। 2023 में प्रचंड जीत मिली थी, अब अमित शाह लोकसभा चुनाव में ऐतिहासिक जीत का मंत्र देंगे।

कुशाभाऊ ठाकरे की प्रतिमा का अनावरण करेंगे शाह

बता दें कि अमित शाह अपने मध्य प्रदेश दौरे के दौरान भोपाल के कुशाभाऊ ठाकरे सभागार में प्रबुद्धजन सम्मेलन में भी शिरकत करेंगे। साथ ही वह लाभार्थियों के परिवारों से भी बात करेंगे। इस दौरान गृह मंत्री अमित शाह भोपाल के कुशाभाऊ ठाकरे इंटरनेशनल कन्वेंशन सेंटर में स्वर्गीय कुशाभाऊ ठाकरे की प्रतिमा का अनावरण करेंगे।

यह भी पढ़े- Lok Sabha Election 2024: बंगाल में TMC और कांग्रेस के बीच क्यों फंसा सीट बंटवारे पर पेंच? अधीर रंजन ने बताई वजह

यह भी पढ़ें- BJP ने रायबरेली और मैनपुरी सीट के लिए बनाई खास रणनीति, कोर ग्रुप की बैठक में हारी हुई लोकसभा सीटों पर हुआ मंथन