Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Madhya Pradesh: इंदौर से जोधपुर जा रही बस पलटी, कंडक्टर सहित 3 की मौत; बस के नीचे दबे शख्स को क्रेन से निकाला

मध्य प्रदेश में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। यहां इंदौर से जोधपुर जा रही एक बस के पलटने से कंडक्टर सहित 3 की मौत हो गई। बता दें बस में 40 यात्री सवार थे जिसमें से 8 अन्य गंभीर रूप से घायल हुए है। सभी घायलों को मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए जावरा और नागदा के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा नागदा-जावरा मार्ग पर फर्नाखेड़ी के करीब हुआ।

By Jagran NewsEdited By: Nidhi AvinashUpdated: Sat, 16 Sep 2023 10:53 AM (IST)
Hero Image
इंदौर से जोधपुर जा रही बस पलटी (Image: Representative)

उज्जैन, नई दुनिया/जागरण डेस्क। मध्य प्रदेश में सड़क हादसे थमने का नाम ही नहीं ले रहे है। ताजा मामला इंदौर का है, जहां 15 सितंबर की देर रात करीब 12 बजे एक बस पलटने से कंडक्टर सहित तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, 8 यात्री गंभीर रूप से घायल हुए है। सभी घायलों को मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए जावरा और नागदा के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, 40 यात्रियों से सवार बस इंदौर से जोधपुर के लिए रवाना हुई थी। हादसा नागदा-जावरा मार्ग पर फर्नाखेड़ी के करीब हुआ। पुलिस के मुताबिक, अशोक ट्रेवल्स की बस शुक्रवार को उज्जैन के देवास गेट से यात्रियों को लेते हुए जोधपुर जा रही थी। तेज बारिश और अंधे मोड़ के कारण रात करीब 12 बजे बस फर्नाखेड़ी मोड़ पर पलट गई। इस हादसे में बस के कंडक्टर सहित तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं, बस में सवार आठ यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए।

बस के नीचे दबा शख्स, क्रेन की मदद से निकाला गया

सात घायल यात्रियों को जावरा के अस्पताल और एक को नागदा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर घटनास्थल पहुंची। पुलिस को शव निकालने के दौरान काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। एक शख्स बस के नीचे दब गया था, जिसे निकालने के लिए क्रेन की मदद लेनी पड़ी। दबे हुए व्यक्ति को निकालने में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी।

यह भी पढ़े: शर्मनाक! इंदौर में शिक्षक ने तार-तार की नाबालिग छात्रा की इज्जत, अश्लील हरकत की तो भीड़ ने निर्वस्त्र कर पीटा

जिला प्रशासन की लापरवाही

हादसे की जानकारी मिलने पर नागदा खाचरोद विधायक दिलीप गुर्जर और सीएसपी तथा क्षेत्र के लोग मौके पर पहुंचे। स्थानिय निवासियों का कहना है कि अंधा मोड़ होने के कारण इतना बड़ा हादसा हुआ। पहले भी यहां ऐसे कई हादसे हुए है, लेकिन इसके बावजूद जिला प्रशासन ने मोड़ सीधा नहीं करवा रही है।

यह भी पढ़े: Electricity bill in Bhopal: बिजली उपभोक्‍ताओं को अब SMS के जरिए मिलेंगे बिल, कंपनी ने ठगों से सावधान रहने के बताये तरीके

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर