Move to Jagran APP

Guna News: गुना से इंदौर जा रही कार खाई में गिरी, तीन लोगों की मौत; एक घायल

मध्य प्रदेश के गुना से इंदौर की ओर जा रही कार गुरुवार देर रात पुलिया से टकराकर खाई में गिर गई। इस हादसे में जीप में सवार तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल है। हादसा राष्ट्रीय राजमार्ग-46 पर रुठियाई गांव के पास हुआ। मृतकों में एक गुना और दो अशोकनगर जिले के रहने वाले थे।

By Jagran News Edited By: Shubhrangi Goyal Updated: Fri, 25 Oct 2024 10:07 PM (IST)
Hero Image
मध्य प्रदेश के गुना में बड़ा हादसा (फाइल फोटो)
जागरण न्यूज नेटवर्क, गुना। मध्य प्रदेश के गुना से इंदौर की ओर जा रही कार गुरुवार देर रात पुलिया से टकराकर खाई में गिर गई है। इस हादसे में जीप में सवार तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल है। हादसा राष्ट्रीय राजमार्ग-46 पर रुठियाई गांव के पास हुआ। मृतकों में एक गुना और दो अशोकनगर जिले के रहने वाले थे।

गुना के कस्तूरबा नगर निवासी रोहित श्रीवास्तव गुरुवार की रात अपने खेत की सिंचाई के लिए कुएं की मोटर लेने कार से इंदौर जा रहे थे।

गांव के तीन लोग जीप में थे सवार

उनके साथ अशोकनगर जिले के थाना शाढ़ौरा क्षेत्र स्थित ग्राम हिनोतिया बघेल निवासी लखन शर्मा, अज्जू उर्फ अजय चिढ़ार और छोटू जीप में सवार थे।

मवेशी को बचाने के चक्कर में कार ने खोया कंट्रोल

रात 12 बजे कार गुना जिले की रुठियाई पुलिस चौकी क्षेत्र में मवेशी को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित हो गई। कार सड़क किनारे एक पुलिया से टकराने के बाद खाई में गिर गई। इस हादसे में रोहित, लखन और अजय की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं छोटू को गंभीर चोटे आई हैं।

चार की मौत और तीन घायल

वहीं इससे पहले मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले के नागदा में एक कार और टैंकर की जोरदार टक्कर हो गई थी। हादसे में कार सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन घायल हो गए।

सभी मृतक इंदौर के रहने वाले थे। वे अजमेर से जियारत कर लौट रहे थे। हादसा जावरा-नागदा रोड पर बेड़ावन्या गांव के पास आज सुबह करीब 5:30 बजे हुआ।

दमोह कटनी में हुआ बड़ा हादसा

वहीं हाल ही में मपी के दमोह कटनी स्टेट हाईवे के देहात थाना क्षेत्र के समन्ना गांव में हाल में ट्रक और सवारी ऑटो की टक्कर हो गई थी। जिसमें ट्रक ने ऑटो को कुचल दिया था, इस हादसे में सात लोगों की मौत हो गई और तीन लोग गंभीर रूप से घायल थे।

ऑटो में सवार थे कितने लोग?

ऑटो में सवार कौन लोग थे, इस बात की जानकारी नहीं मिल पा रही है। कलेक्टर सुधीर कुमार कोचर और एसपी श्रुत कीर्ति सोमवंशी के की तरफ से घायल लोगों के लिए इलाज के लिए जबलपुर मेडिकल कॉलेज भेजा जा रहा है। जिसके लिए दमोह से जबलपुर तक एक कॉरिडोर बनाया गया है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।