Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कुरकुरे का लालच देकर बच्ची को ले गया नदी किनारे, फिर की दरिंदगी की हदें पार; ICU में भर्ती मासूम

मध्य प्रदेश के छीपाबड़ थाना से जुड़ा एक दर्दनाक मामला सामने आया है। बता दें कि एक गांव में चार साल की बच्ची के साथ एक युवक ने दुष्कर्म किया। आरोपित उसी गांव में उसके मामा के घर मेहमान बनकर कुछ दिनों से रह रहा था। वह शाम बच्ची को चिप्स कुरकुरे दिलाने के बहाने गांव के पास नदी किनारे ले गया था और वहीं दुष्कर्म किया।

By Jagran News Edited By: Shubhrangi Goyal Updated: Tue, 24 Sep 2024 08:06 PM (IST)
Hero Image
मध्य प्रदेश में चार साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म (फाइल फोटो)

जागरण न्यूज नेटवर्क, हरदा। देश में दुष्कर्म के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। अब मध्य प्रदेश के छीपाबड़ थाना से जुड़ा एक दर्दनाक मामला सामने आया है। बता दें कि एक गांव में चार साल की बच्ची के साथ एक युवक ने दुष्कर्म किया। आरोपित उसी गांव में उसके मामा के घर मेहमान बनकर कुछ दिनों से रह रहा था। वह शाम बच्ची को चिप्स कुरकुरे दिलाने के बहाने गांव के पास नदी किनारे ले गया था और वहीं दुष्कर्म किया।

ग्रामीण जगदीश मालवीय ने बताया कि जब काफी देर तक बच्ची घर से गायब रही तो स्वजनों ने तलाश शुरू की। पूछताछ के बाद नदी किनारे पहुंचे जहां बच्ची बेहोश मिली। घटना के बाद सोमवार रात को स्वजन बच्ची को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिराली लेकर पहुंचे।

पीड़ित को जिला अस्पताल रेफर करने की मांग

चिकित्सकों की जांच में पता चला कि बालिका के साथ दुष्कर्म हुआ है। यहां स्वजन और समाज के लोगों ने पीड़ित को जिला अस्पताल रेफर करने की मांग की। मंगलवार तड़के करीब छह बजे बच्ची को जिला अस्पताल रेफर किया गया, जहां बच्ची आईसीयू में भर्ती है।

घटना के बाद जिले के सेन समाज ने चार साल की बालिका के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने वाले आरोपित की गिरफ्तारी की मांग को लेकर मंगलवार दोपहर तीन घंटे तक नर्मदापुरम-खंडवा स्टेट हाईवे जाम कर दिया। जिला मुख्यालय हरदा से दस किमी दूर मसनगांव में स्टेट हाईवे पर समाज के सैकड़ों लोग जुटे।

धरना प्रदर्शन की दी चेतावनी 

चक्काजाम के दौरान सेन समाज ने आरोपित को चौबीस घंटे में गिरफ्तार नहीं किए जाने पर धरना प्रदर्शन की चेतावनी दी है। छीपाबड़ थाना टीआई मुकेश गौड़ ने बताया कि आरोपित को पुलिस ढूंढ रही है। उस पर इनाम भी घोषित हो गया है। जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

एसपी अभिनव चौकसे ने आरोपित की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की पांच टीमें गठित की है। इसके अलावा आरोपित पर दस हजार रुपये का ईनाम घोषित किया है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें