Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kamal Nath: क्या भाजपा में जा रहे हैं कमल नाथ? विजयवर्गीय बोले- उनके लिए हमारे दरवाजे बंद

कुछ दिनों से मध्य प्रदेश के पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष कमल नाथ के भाजपा में शामिल होने की खबरें सामने आ रही हैं। इस बीच प्रदेश सरकार में कैबिनेट शहरी विकास मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने कमल नाथ को लेकर बयान दिया। विजयवर्गीय ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ के लिए हमारे दरवाजे बंद हैं। विजयवर्गीय लोकसभा चुनाव की तैयारियों की समीक्षा करने के लिए मंगलवार को छिंदवाड़ा पहुंचे थे।

By Jagran News Edited By: Abhinav AtreyUpdated: Wed, 07 Feb 2024 09:35 PM (IST)
Hero Image
कमल नाथ के लिए हमारे दरवाजे बंद- विजयवर्गीय (फाइल फोटो)

जेएनएन, छिंदवाड़ा। कुछ दिनों से मध्य प्रदेश के पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष कमल नाथ के भाजपा में शामिल होने की खबरें सामने आ रही हैं। इस बीच प्रदेश सरकार में कैबिनेट शहरी विकास मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने कमल नाथ को लेकर बयान दिया। विजयवर्गीय ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ के लिए हमारे दरवाजे बंद हैं।

मंत्री कैलाश विजयवर्गीय लोकसभा चुनाव की तैयारियों की समीक्षा करने के लिए मंगलवार को छिंदवाड़ा पहुंचे थे। वह यहां के भाजपा क्लस्टर प्रभारी भी हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा छिंदवाड़ा लोकसभा क्षेत्र में जल्द ही अपना उम्मीदवार घोषित करेगी।

भाजपा छिंदवाड़ा लोकसभा सीट कई लाख वोट से जीतेगी

मीडिया से बात करते हुए मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने दावा किया कि भाजपा छिंदवाड़ा लोकसभा सीट कई लाख वोट से जीतेगी। उन्होंने स्पष्ट किया कि छिंदवाड़ा के भाजपा संगठन में लोकसभा चुनाव तक कोई फेरबदल नहीं किया जाएगा। वर्तमान टीम ही लोकसभा चुनाव तक काम करेगी और पार्टी को जीत दिलाएगी।

कांग्रेस छोड़कर कहीं नहीं जा रहा- कमल नाथ

बता दें कि कुछ दिनों से चर्चा चल रही है कि पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ और उनके बेटे सांसद नकुल नाथ भाजपा में शामिल हो सकते हैं। वहीं, इन खबरों के बीच मंगलवार को कमल नाथ ने स्पष्ट किया कि वे कांग्रेस छोड़कर कहीं नहीं जा रहे।

ये भी पढ़ें: Harda Factory Blast: हरदा ब्लास्ट हादसे में अधिकारियों के गिर रहे विकेट, अब सरकार ने जिला एसपी को हटाया